पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला की हत्या मामले में पंजाब पुलिस ने हरियाणा के फतेहाबाद से एक और आरोपी को हिरासत में लिया

सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मुसेवाला की हत्या मामले में पंजाब पुलिस ने तीसरे आरोपी को हरियाणा के फतेहाबाद से हिरासत में लिया है। पकड़े गए आरोपी का नाम देवेंद्र उर्फ़ काला है। इससे पहले पंजाब पुलिस ने सिंगर की हत्या के केस में भिरड़ाना से नसीब व पवन को गिरफ्तार किया था।

सिद्धू मुसेवाला हत्या मामले में पंजाब पुलिस ने एक बार फिर हरियाणा के फतेहाबाद जिला में धाड़ मारी। मोगा पुलिस ने सीआईए की मदद से मुस्सावाली गांव से देवेंद्र उर्फ़ काला को अरेस्ट किया। सिद्धू हत्याकांड में फत्तेहाबाद से यह तीसरी गिरफ्तारी हुई है। इससे पहले भिरड़ाना से नसीब और पवन को अरेस्ट किया जा चूका है। दोनों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने देवेंद्र को पकड़ा है। सिद्धू मुसेवाला हत्यकांड की जांच में जुटी पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि काला ने पंजाब के रहने वाले दो संदिग्धों केशव और चरणजीत को 16-17 मई को अपने घर पर ठहराया था। दोनों सिद्धू मुसेवाला मर्डर मामले में संलिप्त हैं।

इससे पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि मुसेवाला को बदला लेने के लिए मारा गया है। उसने यह भी कहा था कि उसने नहीं बल्कि उसके गैंग ने सिद्धू के मर्डर की योजना बनाई थी। अपनी जान को खतरा बताते हुए लॉरेंस ने मंगलवार के दिन दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। बिश्नोई ने पुलिस द्वारा अपने एनकाउंटर करे जाने की बात कही थी।

बता दें , गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को रविवार के दिन दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया था। जहां उसने पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला की हत्या में शामिल होने से इंकार किया था।

Comments

Translate »