AAP ने पंचकुला विघान सभा को जोन में बांट कर इंचार्ज नियुक्त किए

0
AAP divides Panchkula Vighan Sabha in Zone by appointing Incharge
फोटोः AAP पंचकुला विघान सभा

आम आदमी पार्टी पंचकूला ने आज एक महत्वपूर्ण बैठक का अयोजन कर उसमें लिए कई अहम फैसले।

पंचकूला: आम आदमी पार्टी ने अपनी पंचकूला ईकाई का विस्तार करते हुए उसे जोन में बांट दिया है। पार्टी ने जिला स्तर पर भी एक निुयक्ति की है। इसके आलावा आज भाजपा से जुड़े रहे कालोनी नेता रोहताश कुमार व शमशेर लोहिया ने अपने समर्थकों सहित भाजपा छोड़ आप का दामन थाम लिया है।

यह जानकारी  देते हुए आम आदमी पार्टी के अंबाला लोकसभा व जिला पंचकूला के अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने बताया कि सर्वजन विकास पार्टी के प्रधान रोहताश कुमार जिन्होंने पंचकूला नगर निगम व नगर परिषद के दो चुनाव लड़े हैं, ने शमशेर लोहिया व अन्य समर्थकों सहित आप में शामिल होने की घोषणा की है। इससे पहले रोहताश भाजपा के एससी मोर्चा के जिला प्रधान व प्रदेश सचिव के पद पर थे। बाद में उन्होंन भाजपा छोडक़र  सर्वजन विकास पार्टी बना ली थी।

यह जोन बांटने एवं इनमें नियुक्तियां करने तथा रोहताश व लेाहिया आदि को पार्टी में शामिल करवाने का काम यहां आयोजित एक कार्यक्रम में आप के दिल्ली से विधायक जीतेंद्र सिंह तोमर की मौजूदगी में हुआ। विधायक तोमर व योगेश्वर शर्मा ने इन सभी को पार्टी की टोपी पहना कर इन्हें पार्टी में शामिल करवाने के साथ ही इनका स्वागत किया।

इस अवसर पर आप के हरियाणा के सह संगठन मंत्री अजय गौतम,लोकसभा पर्यवेक्षक दीपांकर पांडे, पंचकूला प्रधान सुशील मेहता  और संगठन मंत्री सुरेंद्र राठी  भी उपस्थित थे। उन्होंने बताया कि पार्टी ने अकाली दल पंचकूला के महासचिव रहे लक्खविंद्र सिंह सदाना जिन्हें बिट्टू सदाना के नाम से भी जाना जाता है जिला आम आदमी पार्टी का सचिव बनाया गया है।
बिट्टू सदाना कुछ समय पूर्व ही पार्टी  में शामिल हुए थे।  उनकी कार्यशैली को देखते हुए उन्हें यह पद सौंपा गया है। 

बिट्टू सदाना अकाली दल पंचकूला में पिछले दस सालों से महासचिव के पद थे। इसके आलावा अंबाला लोकसभा हल्के के पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में जोन नंबर एक के लिए सुभाष शर्मा, कृष्ण भारद्वाज, जोन नंबर दो के लिए सुभाष आरोड़ा, मनप्रीत  जोन नंबर तीन के लिए रजत , गोल्डी जोन नंबर 4 के लिए सोमदत्त, विकास शर्मा,रंजन चौहान, जोन नंबर 5 के लिए बलदेव, दिनेश शर्मा, जोन नंबर 6 के लिए दिलबाग सिंह  व सत्पाल को इंचार्ज बनाया गया है।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here