Video:कटरीना कैफ ने सलमान खान से पूछा मुझसे शादी कब करोगे

0
फिल्म भारत की प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने कैटरीना कैफ के लिए कही ये बड़ी बात
सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत जल्दी ही रिलीज होने वाली है। फिल्म की प्रमोशन के दौरान सलमान खान कई बार कटरीना कैफ की तारीफ करते हुए नजर आए हैं। सलमान खान ने कटरीना कैफ के लिए नेशनल अवॉर्ड तक की बात बोल दी है।

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में जैकी श्रॉफ ,दिशा पटानी और सुनील गोवर भी हैं मुख्य भूमिका में।

फिल्म भारत में एक लंबे अरसे बाद सलमान खान और कटरीना कैफ फिल्म भारत में इकट्ठे नजर आएंगे। फिल्म भारत जल्दी ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के छोटे से वीडियो क्लिप ने फिर सलमान खान और कटरीना कैफ की शादी की चर्चा को तेज कर दिया है। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। इस वीडियो में कटरीना कैफ सलमान खान से शादी की बात करती हुई नजर आ रही है। कटरीना कैफ katrina kaif सलमान खान से कह रही है शादी की उम्र है मेरी। तुम अच्छे लगते हो। बोलो शादी कब कर रहे हो। वीडियो में सलमान खान कटरीना के प्रपोजल को सुनकर झेंपते हुए नजर आते हैं। सलमान और कटरीना के इस फिल्मी वीडियो को उनके फैंस दोनों की रियल लाइफ में शादी से जोड़ दिया है।

कटरीना कैफ और सलमान खान के फैंस उनसे ट्विटर पर पूछ रहे है कि वास्तविक जिंदगी में शादी कब कर रहे हो। एक और फैन ने ट्विटर पर कहा एक्शन को रिएक्शन में कब बदल रहे हो। कटरीना के फैन ने कहा यह वही है जो कैटरीना को वास्तविक जीवन में भी करना चाहिए। ट्विटर यूजर संगमित्रा लिखती हैं ” ये क्या करवा दिया सर। “एक और लिखते है ,मिस कटरीना रियल लाइफ में भी ऐसा किजिएगा। इस तरह काफी यूजर ने सलमना खान और कटरीना कैफ के मजे लिए।

आपको दें,कटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते है। दोनों के अफेयर के चर्चे भी खूब हो चुके हैं। हालांकि,दोनों इन खबरों का खंडन कर चुके हैं। दोनों खुद को एक दूसरे का अच्छा दोस्त बताते हैं।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म भारत का के निर्माता अतुल अग्निहोत्री है। फिल्म में सलमान खान कटरीना कैफ दिशा पटानी ,जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर ने अहम किरदार निभाए है। फिल्म ४ जून को ईद के अवसर पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here