जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना ने टीवी कलाकार अमरीन भट की हत्या में शामिल लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को एनकाउंटर में किया ढेर

जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि टीवी कलाकार अमरीन भट की हत्या में शामिल लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को अवंतीपुरा में देर रात एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है।

24 घंटे में लिया बदला

घाटी में सुरक्षा बलों ने टीवी कलाकार अमरीन भट की मौत का बदला 24 घंटे के अंदर ले लिया है। कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के 10 आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने पिछले 3 दिनों में मार गिराया है।

सुरक्षाबलों ने टीवी कलाकार अमरीन भट की मौत का बदला ले लिया है। घाटी में जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के 10 आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया है। आईजीपी कश्मीर जोन, विजय कुमार ने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा,” टीवी कलाकार अमरीन भट की जघन्य हत्या का मामला 24 घंटे में सुलझा लिया गया है। घाटी में 3 दिनों में जैश-ए-मोहम्मद के तीन और लश्कर-ए-तैयबा के सात आतंकवादियों सहित दस को ढेर कर दिया गया है।

टीवी कलाकार की हत्या

बता दें कि गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में भारतीय सेना के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी घिर गए थे।  जिन्होंने बुधवार को महिला टीवी कलाकार की हत्या कर दी थी। कश्मीर जोन के पुलिस महा निरीक्षक विजय कुमार ने ट्वीट कर कहा था कि दिवंगत कलाकार अमरीन भट्ट के दोनों हत्यारे अवंतीपुरा मुठभेड़ में घिर गए हैं। आगे की जानकारी की प्रतीक्षा है।

दोनों के नाम

सेना के साथ मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान शाहिद मुस्ताक भट और फरहान हबीब के रूप में हुई है। दोनों ही स्थानीय आतंकवादी थे। जिन्होंने लश्कर के कमांडर लतीफ के निर्देश पर टीवी कलाकार अमरीन भट को मारा था।

अमरीन भट टीवी कलाकार और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर थी। जिसकी बड़गांव जिले के चदूरा में बुधवार के दिन गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हमले में 10 वर्षीय उसका भतीजा घायल हो गया था। अमरीन के एक रिश्तेदार ने बताया था कि आतंकवादी अमरीन को घर से यह कहकर बाहर ले गए थे कि एक फिल्म की शूटिंग करनी है। जिसके बाद उन्होंने उसे मार दिया।

Comments

Translate »