कृषि कानून को लेकर संसद के सेंट्रल हॉल में AAP सांसद संजय सिंह और भगवंत मान ने पीएम मोदी के खिलाफ की नारेबाजी

0
कृषि कानून को लेकर संसद के सेंट्रल हॉल में AAP सांसद संजय सिंह और भगवंत मान ने पीएम मोदी के खिलाफ की नारेबाजी
फोटोः सांसद भगवंत मान और संजय सिंह

कृषि कानून को लेकर संसद के सेंट्रल हॉल में AAP सांसद संजय सिंह और भगवंत मान ने पीएम मोदी के खिलाफ की नारेबाजीमोदी सरकार की बंद आंखों और कानों को खोलने के लिए लोकसभा के सेंटर साल में गूंजे किसान हितेषी नारे। AAP सांसद संजय सिंह और भगवंत मान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संसद में घेरा।

भगवंत मान और सांसद संजय सिंह ने कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की 

आम आदमी पार्टी के पंजाब के संगरूर से सांसद भगवंत मान और दिल्ली से राज्यसभा सांसद संजय आजाद सिंह ने कृषि कानूनों को लेकर संसद के सेंट्रल हॉल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने जमकर नारेबाजी की। संजय आजाद सिंह और भगवंत मान ने नारेबाजी करते हुए कहा “किसान विरोधी काला कानून वापस लो। एमएसपी की गारंटी दो। पूंजी पतियों के लिए बनाए गए काले कानून वापस लो। अन्नदाता को आतंकवादी बोलना बंद करो।”

MP भगवंत मान का ट्वीट

हालांकि भगवंत मान और संजय आजाद सिंह द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों सांसदों की अनदेखी करते हुए सेंट्रल से निकल जाते हैं।

किसान विरोधी काला कानून वापस करो

जिस समय संजय आजाद सिंह और भगवंत मान पीएम नरेंद्र मोदी के सामने नारे लगा रहे थे। उस समय दोनों के हाथ में पोस्टर भी नजर आ रहे हैं। जिस पर लिखा हुआ है किसान विरोधी काला कानून वापस करो।

तानाशाह सरकार

संजय आजाद सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर संसद के सेंट्रल हॉल का वीडियो जारी करते हुए कैप्शन में लिखा,” बहरे कानों को सुनाने के लिए तानाशाह सरकार को जगाने के लिए संसद में प्रधानमंत्री के सामने किसानों के हक में हंगामा “किसान विरोधी काला कानून वापस लो। अन्नदाताओं को आतंकवादी कहना बंद करो।”

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कई नेता खड़े नजर आ रहे हैं ।कुछ नेताओं से बातचीत करके प्रधानमंत्री सेंट्रल से बाहर निकल जाते हैं और इसी दौरान आप सांसद लगातार नारेबाजी करते रहे।

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय आजाद सिंह ने मीडिया को बताया,” संसद का स्तर नहीं बुलाया जा रहा है। हमें प्रधानमंत्री से बात करने और अपना पक्ष रखने का मौका नहीं दिया जा रहा है। आज के कार्यक्रम के दौरान सेंटर हाल में आम आदमी पार्टी सांसद भगवंत मान और मैंने काला कानून वापस करने की अपील की है। लाखों की संख्या में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। हम किसानों के समर्थन में हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here