सोनीपत:बीजेपी के विकास और स्वच्छता अभियान के दावों का हुआ भंडाफोड़

सोनीपत : हमारा पूरा परिवार आम आदमी पार्टी के साथ अभियान के तहत खुल रही है बीजेपी सरकार के स्वछता अभियान और विकास के दावों की पोल: विमल किशोर 

पुरे शहर में सीवर व्यवस्था चरमराई,सरकार के दावे हो रहे हैं फेल।  

आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर’हमारा पूरा परिवार आम आदमी पार्टी के साथ’ अभियान के तहत कबीरपुर पहुंचे। कबीरपुर निवासियों ने प्रवक्ता विमल किशोर को बताया कि  हमारे यहां काफी लंबे समय से सीवर जाम  की समस्या  आ रही है। गलियों में सीवर जाम होने की वजह से दूषित पानी भरा हुआ है। गंदे पानी की वजह से गलियों में आना जाना दूभर हो गया है। कबीरपुर वासियों ने विमल किशोर के सामने अपनी समस्या बताते हुए कहा कि कई बार बच्चे और वृद्ध सीवर के पानी में फिसल कर गिर जाते हैं। गंदे पानी के कारण बीमारियां फ़ैल रही हैं।

उन्होंने प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर को बताया कि  वे कई बार उच्च अधिकारीयों को सीवर जाम की समस्य की शिकायत कर  चुके हैं,यहां तक कि उन्होंने बताया कि  वे कैबिनेट मिनिस्टर तक को अपनी लिखित शिकायत दर्ज करवा चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

विमल किशोर ने वहीं मौके पर लोगो के साथ मिलकर सरकार व प्रशासन के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया तथा जमकर नारेबाजी की तथा नगर निगम के अधिकारियो को फोन कर समस्या से अवगत कराया ।

जनता कालोनी की घटना सीवर का दूषित पानी कैबिनेट मंत्री के घर फैंकने की धमकी से भयभीत अधिकारी आनन फानन में मौके पर पहुंचे व सीवरो की सफाई कर अस्थाई समाधान किया तथा दस दिन में नई सीवर लाईन डालकर स्थाई समाधान का आश्वासन दिया।
इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर ने कहा कि सरकार ने चार साल झूठे जुमले व नारो में गंवा दिये जमीनी स्तर पर कोई भी काम नही किया।आज जनता को छोटी-छोटी समस्याओं के लिए सडक पर उतरना पड रहा है।विकास, स्वच्छता अभियान के दावो की हवा निकल गई है ।
इस मौके पर राजेश,कृष्ण,बबली ओमवती,कैलाशो,सुमित्रा,पूजा ,वीरमती,शीला ,वेदो ,धनपति रीना ,सुनीता ,गीता राजू ,गाँधी अनीता आदि कॉलोनी वासी मौजूद रहे।

Comments

Translate »