लॉकडाउन में फसे प्रवासी मजदूरों को बस से घर भेज रहे हैं अभिनेता सोनू सूद

0
Actor Sonu Sood sending migrant laborers trapped in lockdown by bus
सोनू सूद

मुंबई में फसे प्रवासी मजदूरों को फिल्म अभिनेता सोनू सूद अपने खर्च पर वापिस उनके घर भेज रहे हैं। इस पहले उन्होंने ने पंजाब में डॉक्टरों को 1500 PPE किट दान में दी थी। उनके इस नेक कार्य की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

कोरोना वायरस के चलते पीएम मोदी ने लॉकडाउन का ऐलान किया। लॉकडाउन से COVID 19 के सामाजिक प्रसार पर थोड़ी रोक तो लगी है लेकिन इससे गरीब और मजदूर वर्ग को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कोई रोजगार न होने के कारण दूसरे राज्यों में फसे हुए मजदूरों को खाने के लाले पड़े हुए।

लॉकडाउन में मजदूरों और गरीबों की सहायता के लिए केंद्र सरकार ने काफी योजनाएं चलाई है। लेकिन ये सब नाकाफ़ी नजर आ रही हैं।

अब फिल्म अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं। पंजाब में डॉक्टरों को 1500 पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट दान करने के बाद सोनू सूद ने मजदूरों को घर भेजने का इंतजाम किया है।

सोनू सूद ने महाराष्ट्र सरकार से इजाजत लेकर प्रवासी मजदूरों के लिए बसों का इंतजाम किया है। इन बसों द्वारा मजदूरों को वापिस उनके घर भेजा जा रहा है।

एक ट्वीटर यूजर तौकीर आलम द्वारा ट्विटर पर शेयर किए वीडियो में सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को हाथ हिलाकर वापिस उनके घर भेजते हुए नजर आ रहे हैं। तौकीर ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा,” रील लाइफ के खलनायक वास्तविक जीवन में एक वीरतापूर्वक कार्य करते हुए। दिल को छू लेने वाला। ”

एक्टर सोनू सूद के इस नेक काम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। अभिनेता के नाम के हैशटैग #SonuSood के साथ टॉप ट्रेंड कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here