Video: टाइगर श्रॉफ़ का Disco Dancer 2.0 Song हुआ रिलीज

1

बाग़ी 3 फिल्म की रिलीज के बाद, टाइगर श्रॉफ़ ने सोशल मीडिया पर यह घोषणा करने के बाद अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया कि वह लोकप्रिय गाने ‘आई एम ए डिस्को डांसर’ के रीमिक्स में दिखाई देने वाले हैं।

अपने इस नए गाने के रिलीज से पहले टाइगर श्रॉफ़ ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की थी। जिसमें वह अपने एब्स को दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। जिसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ,’ डिस्को डांस वापस आ रहा है, 2.0 शैली में। आई एम ए डिस्को डांसर। ”

जिसका वीडियो ‘सारेगामा’ यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है। अपने इस नए गाने में ‘हीरोपंती’ अभिनेता टाइगर श्रॉफ़ ज़बरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने के वीडियो में वॉर अभिनेता शानदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को बेनी दयाल ने गाया है। गाने के निर्माता भी बेनी दयाल ही हैं।

ये गाना 80 के दशक में आई मशहूर फिल्म ‘डिस्को डांसर का रीमिक्स है। गाना बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पर फिल्माया गया था। गाने के संगीतकार बप्पी लाहिरी थे। जबकि इस रीमिक्स गाने को सलीम-सुलेमान ने संगीतबद्ध किया है।

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो टाइगर को आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ बाग़ी 3 फिल्म में देखा गया था। कठोर समीक्षा के बावजूद, बाग़ी 3 फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी कमाई कर रही थी, लेकिन कोरोना वायरस के डर के बीच थिएटर बंद होने के कारण फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई। अहमद खान द्वारा निर्देशित, टाइगर श्रॉफ़ और श्रद्धा कपूर की बाग़ी 3 फिल्म मार्च 2020 में स्क्रीन पर रिलीज हुई और समीक्षाओं के बावजूद, निर्देशक अहमद फिल्म के व्यवसाय से खुश हैं ,क्योंकि उन्होंने फ्रैंचाइज़ी की सफलता के लिए टाइगर की लोकप्रियता का श्रेय दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here