Site icon www.4Pillar.news

गिनती वोटों की होनी है और तुम लाशें गिनाते हो: अभिनेता सुशांत सिंह

देश में कोरोना महामारी का कहर जारी है । कोविड महामारी के कारण देश भर में त्राहिमाम मचा हुआ है । भारत में बिगड़ते हालात को लेकर अभिनेता सुशांत सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है ।

देश में कोरोना महामारी का कहर जारी है । कोविड महामारी के कारण देश भर में त्राहिमाम मचा हुआ है । भारत में बिगड़ते हालात को लेकर अभिनेता सुशांत सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है ।

सावधान इंडिया टीवी सीरियल के होस्ट रहे अभिनेता सुशांत सिंह देशहित में अपनी अपनी बेबाक राय रखते रहते हैं । हालांकि कई बार अपने बेबाक विचारों के लिए उन्हें बीजेपी आईटी सेल ट्रोल करने की भी कोशिश करती है । जिसका वो मुंहतोड़ जवाब देकर ट्रोलर्स का मुंह बंद कर देते हैं । इन सब से इतर हाल ही में सुशांत सिंह ने एक ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार,सिस्टम और कुछ मीडिया हाउस पर निशाना साधा है ।

सुशांत सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा ,” गिनती वोटों की होनी है और तुम लाशें गिनाते हो ।”  ‘सत्य’ फिल्म अभिनेता के इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं । कई ट्विटर यूजर तो देश से बीजेपी को हटाने तक की बात कर रहे हैं । आइए जानते हैं अभिनेता के इस ट्वीट पर किसने क्या प्रतिक्रिया दी है । इससे पहले बता दें , हाल ही में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच देश के पांच राज्यों में विधान सभा चुनाव हुए हैं । जिसकी मतगणना 2 मई को होनी है।

माहिर खान नाम के एक सोशल वर्कर ने सुशांत सिंह के ट्वीट के रिप्लाई में लिखा ,” साबुन सैनेटाइजर से हाथ धोने से कोरोना नहीं भागा,एक बार भाजपा से हाथ धोकर देखिए ,कोरोना, मंदी,महंगाई और बेरोजगारी सब भाग जाएगा ।”

जुबेर नाम के ट्विटर यूजर ने अभिनेता के ट्वीट के रिप्लाई में लिखा ,” बिल्कुल सही ! गिनती वोटों की होती है लाशों की नहीं । लेकिन फौजी जवानों की लाशों की गिनती इलेक्शन के वक्त जरूर होती है । वैसे लोग बिला वजह लाशें गिन रहे हैं । जबकि ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है । मोदी जी को बदनाम करने के लिए सब खुद ही सांस नहीं ले रहे हैं ।” इस तरह और भी बहुत सारे लोग सुशांत सिंह के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं ।

बता दें , अभिनेता सुशांत सिंह अभिनय से ज्यादा सामाजिक सुधारों पर ज्यादा ध्यान देते हैं । भारत में तीन कृषि कानूनों के खिलाफ देश के किसान पिछले 4 महीना से अधिक समय से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं । सुशांत ने किसानों के इस धरना प्रदर्शन में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया और केंद्र सरकार से ये तीनों कानून वापल लेने की अपील की । फ़िलहाल सुशांत सिंह कोरोना मरीजों की मदद में जुटे हुए हैं ।

Exit mobile version