एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां बनी मां,बेटे को दिया जन्म

टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने बेटे को जन्म दिया है। नुसरत जहां ने साल 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ शादी की थी। कुछ दिन पहले नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की खबरें काफी वायरल हुई थी।

नुसरत जहां ने बेटे को जन्म दिया 

बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां मां बन गई हैं। आज सुबह ही वह अपनी डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थी। उनको एक्टर यश दासगुप्ता ने अस्पताल में भर्ती कराया था। नुसरत जहां के मां बनने पर फैंस से लेकर सेलेब्रिटीज तक उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। नुसरत जहां की डिलीवरी कोलकाता के पार्क स्ट्रीट स्थित एक निजी अस्पताल में हुई है। बेटे के जन्म से कुछ घंटे पहले अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा की थी।

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो 

नुसरत जहां ने अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लोगों को सकारात्मक रहने का संदेश दिया था। शेयर की गई फोटो में नुसरत जहां बिना मेकअप के दिखाई दी। अभिनेत्री ने अपनी लेटेस्ट फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था ,” डर के ऊपर भरोसा है। ‘

बच्चे के जन्म के बाद नुसरत जहां और उनका नवजात बेटा स्वस्थ हैं। हॉस्पिटल में नुसरत जहां का ख्याल रखने के लिए अभिनेता यश दासगुप्ता मौजूद हैं। वहीँ,पिछले दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर नुसरत जहां काफी ट्रोल भी हुई थी। इसके अलावा उनके पति निखिल जैन ने कहा था कि उन्हें नुसरत जहां के गर्भवती होने के बारे में कोई जानकारी नहीं हैं। बता दें,नुसरत जहां और निखिल जैन के बीच पिछले काफी दिनों से आपसी विवाद चल रहा है। दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं।

काफी समय से नुसरत जहां और निखिल जैन अलग रह रहे हैं 

एक्ट्रेस नुसरत जहां ने निखिल जैन के साथ अपनी शादी को लेकर एक ब्यान दिया था। जिसमें उन्होंने ने इस शादी को वैध नहीं बताया था। अभिनेत्री के अपने ब्यान में कहा था कि दोनों की शादी टर्की में हुई है। भारतीय संविधान के अनुसार यह शादी मान्य नहीं है।

Comments

Translate »