अभिनेत्री काजल अग्रवाल बिजनेसमैन गौतम किचलू संग मुंबई में 30 अक्टूबर को शादी करेंगी

0
अभिनेत्री काजल अग्रवाल बिजनेसमैन गौतम किचलू संग मुंबई में 30 अक्टूबर को शादी करेंगी
अभिनेत्री काजल अग्रवाल बिजनेसमैन गौतम किचलू संग मुंबई में 30 अक्टूबर को शादी करेंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपनी शादी के बारे में खुलासा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है। काजल अग्रवाल ने लिखा कि वह 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी करने जा रही हैं।

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी

काजल अग्रवाल ने आखिरकार बिजनेसमैन गौतम किचलू संग अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा करते हुए शादी की तारीख का जिक्र किया है। सिंघम अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर यह पुष्टि की कि वह 30 अक्टूबर 2020 को अपने प्रेमी से शादी कर रही है। अपनी शादी के बारे उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक सुंदर नोट लिखा।

काजल ने शादी की जानकारी खुद दी

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने शादी के बारे में एक सुंदर नोट साझा करते हुए, काजल ने लिखा, “मुझे यह साझा करने में बहुत खुशी मिलती है कि मेरी शादी गौतम किचलू से हो रही है, 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में, हमारे परिवारों से घिरे एक छोटे से निजी समारोह में। ”

मिस अग्रवाल ने आगे लिखा ,” यह महामारी, निश्चित रूप से हमारे आनंद पर एक प्रकाशपूर्ण प्रकाश डाला गया है, लेकिन हम अपने जीवन को एक साथ शुरू करने के लिए रोमांचित हैं और जानते हैं कि आप सभी आत्मा में संयुक्त रूप से खुश होंगे। आपके आशीर्वाद के रूप में हम इस अविश्वसनीय नई यात्रा को शुरू कर रहे हैं। ”

शादी के बाद अभियन जारी रहेगा

अभिनेत्री काजल ने यह भी स्पष्ट किया कि वह अभिनय नहीं छोड़ रही है। वह अपने दर्शकों का मनोरंजन करती रहेगी। खूबसूरत अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने सभी प्रशंसकों के समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए लिखा, “मैं अब भी वही करूंगी जो मैं अपने दर्शकों का मनोरंजन करती हूं- अब एक नए उद्देश्य और नए अर्थ के साथ। ”

https://www.instagram.com/p/CF_boUwHquE/

कौन है गौतम किचलू ?

गौतम किचलू एक अरबपति-व्यवसायी हैं, जो कथित तौर पर मुंबई में स्थित है। वह एक उद्यमी, इंटीरियर डिजाइनर और तकनीक, पेशे से उत्साही है। काजल का होने वाला पति कैथेड्रल एंड जॉन कॉनन स्कूल का पूर्व छात्र है और उसने टफ्ट्स यूनिवर्सिटी में अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here