मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन, बॉलीवुड जगत में छाई शोक की लहर 

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है। राज के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर छाई हुई है ।

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हुआ है। राज के निधन से उनके फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड जगत को भी बड़ा झटका लगा है। जानकारी के मुताबिक राज कौशल को बुधवार सुबह दिल का दौरा पड़ा था । इससे पहले कि उन्हें अस्पताल ले जाया जाता उनका निधन हो गया।

राज कौशल फिल्म निर्माता होने के साथ-साथ स्टंट डायरेक्टर भी थे। राज कौशल ने ‘प्यार में कभी-कभी’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘एंथनी कौन है’ जैसी फिल्मो को डायरेक्ट किया था। इसके अलावा उन्होंने माई ब्रदर निखिल, शादी का लड्डू और प्यार में कभी-कभी जैसे फिल्मो को प्रोड्यूस भी किया था।

फिल्ममेकर रोनी स्क्रूवाला ने भी राज के निधन पर शोक जताया और उनके परिवार के प्रति सवेंदनाए व्यक्त की। बताया जा रहा है कि उन्होंने संडे को अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी। राज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी की फोटो भी शेयर की थी। इनमे उनके दोस्त अंगद बेदी, नेहा धूपिया और अन्य लोग भी दिखाई दे रहे है।

पिछले गोद ली थी बेटी

मंदिरा और राज जो पहले से ही एक बेटे के पेरेंट्स हैं, उन्होंने पिछले साल एक 4 साल की बेटी को गोद लिया था। दोनों बेटी के जिंदगी में आने से काफी खुश थे और अक्सर अपनी फैमिली फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे।

Comments

Translate »