फरहान अख्तर मृणाल ठाकुर की तूफान फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज,Video

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर मृणाल ठाकुर और परेश रावल की अपकमिंग फिल्म तूफान का ट्रेलर आज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है।

अभिनेता फरहान अख्तर, अभिनेत्री मृणाल ठाकुर और परेश रावल की फिल्म तूफान का ट्रेलर अमेजॉन प्राइम वीडियो इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है। कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक 250920 बार देखा जा चुका है। फैंस यूट्यूब चैनल पर फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं। तूफान के ट्रेलर को यूट्यूब पर 26000 से अधिक लोगों ने लाइक किया है और धड़ाधड़ कमेंट कर रहे हैं।

दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है तूफ़ान का ट्रेलर 

तूफान फिल्म के ट्रेलर को देखकर कोई भी कह सकता है कि फरहान अख्तर की एक्टिंग दिल जीतने के काबिल है। एक्सेल इंटरटेनमेंट और आर ओ एम पि पिक्चर्स की सहभगिता में अमेजॉन प्राइम वीडियो की प्रस्तुति तूफ़ान एक प्रेरणास्पद स्पोर्ट्स मूवी है। जिसके निर्माता रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा।

तूफान मूवी में फरहान अख्तर मृणाल ठाकुर के अलावा परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल ऐसे और दर्शन कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म के कोरियोग्राफर मास्टर गणेश आचार्य हैं। जबकि एक्शन डायरेक्टर एलान  अमीन है। तूफान में जावेद अख्तर ने लिरिक्स किया है। जबकि कंपोजर डेनियल हैं ।

राकेश ओमप्रकाश द्वारा निर्देशित इस फिल्म का जोरदार ट्रेलर दर्शकों एक स्थानीय गुंडे अज्जू भाई की जिंदगी के सफर पर ले जाता है। जो आगे चलकर प्रोफेशनल बॉक्सर अजीज अली बनता है। तूफान जुनून और जीने की ताकत से उड़ान भरने वाली एक ऐसी दास्तान है, जिसमें उम्मीद, आस्था और आंतरिक दृढ़ता कूट-कूट कर भरी है।

तूफान अमेजॉन प्राइम वीडियो पर हिंदी और इंग्लिश में एक साथ प्रीमियर की जाने वाली पहली फिल्म भी बनने जा रही है। जिसका प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 16 जुलाई 2021 को शुरू होगा। अभिनेता फरहान अख्तर ने इस बारे में खुलासा किया कि अपने किरदार में डूबना कितना चुनौतीपूर्ण था। अपनी भूमिका और इसे निभाने की तैयारी के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया,” तूफान के लिए पसीना बहाकर वाकई बड़ा आनंद मिला। शारीरिक रूप से कोई कितना भी मजबूत क्यों ना हो एक मुक्केबाज की भूमिका निभाना खाने का काम नहीं है ।”

Comments

Translate »