एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस तरह करेंगी कोरोना योद्धाओं की मदद

प्रियंका चोपड़ा ने भारत में कोवीड 19 महामारी के साथ लड़ रहे कोरोना योद्धाओं की मदद करने का संकल्प लिया है। इस बात की घोषणा एक्ट्रेस ने खुद एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए की है।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा देश में कोरोना वायरस महामारी से लड़ रहे डॉक्टर,पुलिसकर्मी ,स्वास्थ्य कर्मी और उन सभी की मदद करेंगी जो इस बीमारी से प्रभावित हैं।

ऑनलाइन

प्रियंका चोपड़ा कोरोना योद्धाओं की मदद अलग अंदाज में करने जा रही हैं। इस बार एक्ट्रेस सबसे बड़े ऑनलाइन संगीत कार्यक्रम का आयोजन करने वाली हैं।

इंस्टाग्राम पोस्ट

देसी गर्ल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा ,” विपत्ति के इस समय में दुनिया एक साथ आई है जैसे पहले कभी नहीं थी। हमें सामाजिक भेद के साथ जीने की कला की आदत है, लेकिन तकनीक की मदद से पहले से कहीं अधिक जुड़े हुए हैं। लेकिन और भी बहुत कुछ है जो किया जा सकता है और हम सभी इसमें एक छोटा सा हिस्सा निभा सकते हैं, यहाँ तक कि घर से भी। ” 

उन्होंने आगे लिखा ,” भारत के सबसे बड़े संगीत कार्यक्रम, #IFORINDIA के लिए रविवार, 3 मई को शाम 7:30 बजे IST पर मुझसे जुड़ें। यह कार्यक्रम उन लोगों का मनोरंजन करने के लिए है जो घर में बंद हैं, उन लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए जो हम घर से काम करते समय फ्रंटलाइन पर काम करते हैं, और उन लोगों के लिए धन जुटाने के लिए जिनकी नौकरी और घर प्रभावित हुए हैं। ”

इरफ़ान खान और ऋषि कपूर को याद करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा ,” अंत में, मैं दो किंवदंतियों को याद करने के लिए एक सेकंड लेना चाहती हूं, जिसे हमने इस सप्ताह खो दिया है। # इरफानकान और # ऋषि कपूर। हालाँकि आज वे हमारे साथ यहाँ नहीं हैं, हम अपने आसपास उनकी मौजूदगी महसूस करते हैं और उनके सम्मान में हम इस दुनिया में खुशियाँ लाने के लिए आगे बढ़ते रहेंगे।”

Comments

Translate »