बालिका वधू’ में दादी सा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सुरेखा सिकरी का 75 वर्ष की उम्र में निधन, तीन बार जीत चुकी थी नेशनल अवार्ड 

सीरियल ‘बालिका वधू’ में दादी सा के किरदार से लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री सुरेखा सिकरी का निधन हो गया है। उन्होंने आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ में भी काम किया था।

तीन बार नेशनल अवार्ड विनर रही सुरेखा सिकरी का 75 वर्ष की उम्र में हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है। अभिनेत्री सुरेखा सिकरी ने आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो ‘ में भी शानदार अभिनय किया था और सीरियल ‘बालिका वधु’ में दादी सा के किरदार से उन्हें घर-घर में लोकप्रियता हासिल हुई।

बता दे कि सुरेखा सिकरी को साल 2020 में दूसरी बार ब्रेन स्ट्रोक आया था । जिसके बाद से वो स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझ रही थी। उन्हें साल 2018 में पहली बार ब्रेन स्ट्रोक आया था।

सुरेखा सिकरी ने अपने फ़िल्मी करीयर की शुरुवात फिल्म ‘किस्सा कुर्सी का’ से की थी। जो साल 1978 में रिलीज हुई थी। इसके बाद सुरेखा कई फिल्मो जैसे ‘तमस’ जो 1988 में, ‘मम्मो’ 1995 में, और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ जो साल 2018 में रिलीज हुई थी में नजर आई। इतना ही नहीं उन्हें तीन बार राष्ट्रीय फिल्म पुरष्कार से भी नवाजा जा चूका था।

सुरेखा सिकरी कंई सीरियल में नजर आई । लेकिन सीरियल बालिका वधु में दादी सा के किरदार से उन्हें बहुत लोकप्रियता हुई।

आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने की भी आयी थी खबर

साल 2020 में सुरेखा सिकरी की आर्थिक तंगी से जूझने की भी खबर सामने आई थी। लेकिन उनके मैनेजर ने इन खबरों को गलत बताते हुए कहा था कि उनकी आर्थिक स्थिति बिलकुल ठीक है और उनके बच्चे और उनका परिवार उनके साथ है।

Comments

Translate »