Site icon www.4Pillar.news

विद्या बालन ने बॉडी शेमिंग पर गाया रैप सांग, ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

हाल ही में विद्या बालन ने अपना पहला रैप गाना गाया। इस गाने में विद्या ने बॉडी शेमिंग पर प्रकाश डाला है। ये गाना कुछ ही मिनटों में ट्विटर पर ट्रेड करने लगा। गाना खूब वायरल हो रहा है।

‘विद्या बालन’ को उनके बोल्ड व्यक्तित्व और उनकी भूमिकाओं की विशिष्टता के लिए जाना जाता है। चाहे वह ‘द डर्टी पिक्चर’ में सिल्क की भूमिका हो या की विद्या बागची, वह एक मजबूत नेतृत्व वाली महिला का किरदार निभाती हैं। । वह अपने दर्शकों को अपनी एक्टिंग से सहज होने के लिए प्रोत्साहित करती है। कुछ दिनों पहले, एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि फिल्मों में भूमिका पाने के लिए उन्हें कैसे वजन कम करने के लिए कहा गया था।

अब विद्या बालन ने धमाकेदार वापसी की है, और हमें विश्वास है कि यह एक स्पष्ट शॉट है। हाल ही में, विद्या बालन ने बॉडी शेमिंग के मुद्दे पर प्रकाश डालते हुए अपना पहला रैप गाना गाया। कुछ ही मिनटों में, वह वायरल हो गया और ट्विटर के रुझानों में स्थान मिला। हम सभी ने ‘बॉडी शेमिंग’ को रोकने के बारे में बहुत कुछ देखा और पढ़ा है।

दुनिया की क्रूरता महिलाओं के लिए आत्मविश्वास के साथ जीवित रहना बदतर बना देती है। एक मोटी महिला को एक अलसी या नापसंद व्यक्ति के रूप में देखा जाता है। हम सभी ने सही शरीर के आकार और आकार के लिए मानक निर्धारित किए हुए हैं। लेकिन इन मानकों और आंकड़ों को किसने बनाया था? खैर, हमारे अलावा कोई और नहीं ‘ह्यूमन बीइंग।’ हम सभी महिलाओं को आकार शून्य के रूप में देखना चाहते हैं और अगर वे उचित आकार में नहीं हैं, तो उन पर कटाक्ष किए जाते हैं।

क्या आपने कभी रुककर यह सोचा है कि ऐसा क्या महसूस होता होगा जैसे कि आपके शरीर के लिए भी ऐसा हो? सिर्फ इसीलिए कि आप पर्याप्त रूप से निष्पक्ष नहीं हैं, आप लोगों के एक विशेष शेप में फिट नहीं होते हैं। यह जाति, पंथ और संस्कृति के अंतर के बराबर है। विद्या और दिल दहला देने वाली हैं क्योंकि वह सच्चाई का खुलासा कर रही है। वह लोगों से अपील करती है कि आप जैसे भी हो खुद को आश्वस्त रखें। आपका शरीर आपके लिए महत्वपूर्ण है, इसे प्यार करें।

Exit mobile version