तलाक के बाद पाकिस्तानी महिला ने दी Divorce Party, बॉलीवुड गानों पर जमकर नाचीं

पाकिस्तान मूल की अमेरिका में रहने वाली एक महिला ने अपने पति से तलाक के बाद दुबई में एक पार्टी का आयोजन किया। पति से अलग होने के बाद महिला इतनी खुश थी कि उसने बॉलीवुड गानों पर डांस कर अपने तलाक का जश्न मनाया।

दक्ष्णि एशियाई संस्कृति में शादी को जीवन की सबसे महत्वपूर्ण घटना के रूप में माना जाता है। तलाक पुरुषों और महिलाओं के लिए बहुत दर्दनाक होता है। शादी की योजना बहुत सावधानीपूर्वक बनाई जाती है। पति पत्नी और उनके परिवार के लिए शादी तोडना या तलाक लेना बहुत कठिन होता है।

हाल ही में एक लड़की के तलाक पार्टी में डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में लड़की अपने तलाक के बाद डांस करती है और पति से अलग होने की ख़ुशी मनाती है। वायरल वीडियो की पृष्ठभूमि में तलाक पार्टी के गुब्बारे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो ने इंटरनेट पर व्यापक चर्चा छेड़ दी है।

हार्दिक पांड्या और नताशा का तलाक

बता दें, तलाक के बाद अक्सर लोग टूट जाते हैं। यहां तक कि उनके बच्चों पर भी तलाक का असर पड़ता है। हाल ही में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की खबर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था। इतना ही नहीं हार्दिक पांड्या और नताशा स्तानकोविक के तलाक की खबर भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी। अब पाकिस्तान मूल की एक महिला के तलाक की खबर चर्चा का विषय बनी हुई है।

जोर का झटका लगा

तलाक पार्टी के वीडियो में महिला बैंगनी रंग के लहंगे में बॉलीवुड सॉन्ग ‘पैसा पैसा और जोर का झटका धीरे से’ जैसे गानों पर डांस करती हुई नजर आ रही है। पीछे स्टेज पर तलाक मुबारक लिखा हुआ है। महिला अपने तलाक की ख़ुशी में जमकर नाचती है और लोग उस पर पैसों की बारिश करते हैं।

महिला की खूब हो रही है तारीफ

पति से अलग होने के बाद इस साहसी महिला की खूब तारीफ हो रही है। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, महिला अमेरिका में रहती है और वह एक स्टोर की मालकिन है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *