सुब्रमण्यम स्वामी ने ममता बनर्जी की तारीफ के बाद मोदी सरकार को बताया फेल, ट्विटर पर पेश किया रिपोर्ट कार्ड

0
सुब्रमण्यम स्वामी ने ममता बनर्जी की तारीफ के बाद मोदी सरकार को बताया फेल, ट्विटर पर पेश किया रिपोर्ट कार्ड

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरुवार के दिन मोदी सरकार को फेल बताया है। उन्होंने ट्विटर पर मोदी सरकार की कमियों को गिनाया है। स्वामी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश किया है। उन्होंने यह बयान पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी से मुलाकात करने के एक दिन बाद दिया है।

डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि मोदी सरकार अर्थव्यवस्था, सीमा सुरक्षा के क्षेत्र में फेल रही है। अफगानिस्तान संकट पर केंद्र की हैंडलिंग को विफल कहा है। उन्होंने पेगासस जासूसी डेटा सुरक्षा उल्लंघन के लिए केंद्र सरकार को दोषी ठहराया है।

पेश किया रिपोर्ट कार्ड

स्वामी ने ट्विटर पर लिखा ,” मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड। अर्थव्यवस्था-विफल ,सीमा सुरक्षा-विफल। विदेश नीति,अफगानिस्तान संकट- विफल। राष्ट्रीय सुरक्षा – पेगासस -एनएसओ। आंतरिक सुरक्षा कश्मीर-उदासीन। कौन जिम्मेदार है ? सुब्रमण्यम स्वामी। ”

मोदी सरकार को हर मोर्चे पर बताया फेल

सुब्रमण्यम स्वामी ने आंतरिक सुरक्षा के मामले पर भी मोदी सरकार को घेरा है। उन्होंने मौजूदा सरकार पर जम्मू कश्मीर को लेकर उदासीन रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। गौरतलब है कि बुधवार के दिन भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तारीफ की थी। डॉ स्वामी ने उनकी तुलना जयप्रकाश नारायण, मोरारजी देसाई, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी, चंद्रशेखर, पीवी नरसिम्हा राव जैसे राजनीतिक दिग्गजों से की। स्वामी ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय राजनीति में एक दुर्लभ गुण है।

भारत-चीन विवाद पर किया ट्वीट

स्वामी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की आलोचना की है। उन्होंने कहा,” अगर चीन हमारे परमाणु हथियारों से नहीं डरता तो हम उनके परमाणु हथियारों से क्यों डरते हैं?” उन्होंने 23 नवंबर को यह ट्वीट किया था।

ये भी पढ़ें, PMO पर भरोसा करना बेकार है,इस युद्ध की कमान नितिन गडकरी को देनी चाहिए: सुब्रमण्यम स्वामी

इसके अलावा सुब्रमण्यम स्वामी ने हाल ही में एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि दिसंबर के मध्य में मैं विश्व हिंदू परिषद बंगाल की टीम से मिलने के लिए राज्य में जाऊंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here