साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट मैच जीतने के बाद कप्तान कोहली ने खिलाड़ियों को खास अंदाज में दी बधाई

टीम इंडिया ने सेंचुरियन टेस्ट मैच में मेजबान टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत हासिल की है। सीरीज के पहले टेस्ट मैच में फतेह हासिल करने के बाद कप्तान कोहली ने खिलाड़ियों को बधाई दी है।

भारतीय टीम और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसंबर से 30 दिसंबर के बीच दक्षिण अफ़्रीका के सेंचुरियन स्थित सुपरस्पोर्ट पार्क क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। श्रृंखला के पहले मुकाबले में विराट कोहली की टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए मेजबान टीम को 113 रनों से करारी शिकस्त दी है।

मैच के दौरान सभी भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान में शानदार प्रदर्शन किया। उप कप्तान एवं सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने जहां अपने टेस्ट क्रिकेट करियर का सातवां शतक पूरा किया है। वही टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने कैरियर में छठी बार पारी में पांच सफलता लेने का रिकॉर्ड बनाया है।

सेंचुरियन टेस्ट मैच में सभी भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत पर 33 वर्षीय कैप्टन विराट कोहली ने टीम को जीत की शुभकामनाएं दी हैं। कप्तान कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा,” यात्रा शुरू करने का शानदार तरीका।”

अगर बात करें सेंचुरियन टेस्ट मैच में कप्तान कोहली के प्रदर्शन के बारे में तो वह पहली पारी में टीम के लिए 35 रन ही जुटा पाए थे। इस दौरान उन्होंने 94 गेंदों का सामना करते हुए चार चौके जड़े थे। वहीं दूसरी पारी में 32 गेंदों का सामना करते हुए 18 रन की पारी खेली। कप्तान कोहली को श्रृंखला के पहले मैच की पहली पारी में लुंगी एनगिडी ने आउट किया था। वहीँ दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मार्को जानसन ने आउट किया।

Comments

Translate »