India vs Sri Lanka: टॉस जीतने के बाद शिखर धवन ने क्रिकेट के मैदान में कबड्डी स्टाइल में जांघ पर हाथ मार कर मनाया जश्न, देखें वीडियो

भारत और श्रीलंका के बीच आज तीसरा वनडे क्रिकेट मैच शुरू हो गया है । टीम इंडिया पहले दो मैचों में जीत हासिल कर सीरीज में 2-0 से बढ़त बनाए हुए हैं। अब तीसरे वनडे मैच में भी श्रीलंका की टीम टारगेट का पीछा करेगी। टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है ।

भारतीय टीम ने पिछले 2 एक दिवसीय मैचों को जीतने में सफलता हासिल की है। ऐसे में टीम इंडिया सीरीज में 2-0 से आगे चल रही है। तीसरे वनडे मैच में भारत की तरफ से पांच खिलाड़ी डेब्यू कर रहे हैं। आज चल रहे मैच में भारत की तरफ से संजू सैमसन, नीतीश राणा चेतन स्कारिया , कृष्णाप्पा गौतम, राहुल चाहर को डेब्यू मिला है। वही कुणाल पंड्या, इशान किशन, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र  चहल और कुलदीप यादव को रेस्ट दिया गया है ।

श्रीलंका में चल रही एकदिवसीय सीरीज के दोनों मैचों में भारतीय कप्तान शिखर धवन टॉस हारे थे। ऐसे में अब जब धवन ने तीसरे एकदिवसीय मैच में टॉस जीता तो उन्होंने अपने ही अंदाज में टॉस जीतने का जश्न मनाया। शिखर धवन के अंदाज को देखकर वहां ग्राउंड में मौजूद सभी अंपायर और खिलाड़ी जोरदार ठहाके लगाने लगे।

आपको बता दें, कैच लेने के बाद धवन कबड्डी स्टाइल में जश्न मनाने के लिए मशहूर हैं। ऐसे में जब उन्होंने टॉस जीता तो अपने पुराने अंदाज में उन्होंने जश्न मनाया।

शिखर धवन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। क्रिकेट के इतिहास में यह पहली बार है, जब किसी टीम के कप्तान ने टॉस जीतने का जश्न मनाया। शिखर धवन के इस स्टाइल को देखकर उनके फैंस काफी खुश है और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Comments

Translate »