ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन ने कोरोनावायरस से उबरने के बाद सभी का हाथ जोड़कर धन्यवाद किया Photo

0
Aishwarya Rai and Aaradhya Bachchan thanks everyone with folded hands after recovering from coronavirus
ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन

Aishwarya Rai and Aaradhya Bachchan News : ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन दो सप्ताह तक कोरोना संक्रमित रहने के बाद ठीक हो गई हैं। दोनों को नानावटी अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अभी अस्पताल में ही रहेंगे।

ऐश्वर्या राय ने फैंस का धन्यवाद किया

दो सप्ताह तक COVID-19 संक्रमित रहने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना वायरस रिपोर्ट नकारात्मक आई है। दोनों अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं। जबकि बिग बी और जूनियर बच्चन अभी मेडिकल निरीक्षण के लिए नानावटी अस्पताल में रहेंगे।

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय ने प्यार और शुभकामनाओं के लिए फैंस का हाथ जोड़कर धन्यवाद किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए अपने शुभचिंतकों का आभार व्यक्त किया है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा कि वास्तव में वह अभिभूत हैं और कामना करती है कि महामारी के बीच प्रशंसक सुरक्षित रहें। फैंस ,बच्चन परिवार के शीघ्र स्वस्थ होने और उनके लिए हवन पूजन और न जानें क्या-क्या करने के लिए काफी उत्सुक हैं।

https://www.instagram.com/p/CDMoXuwJErg/

आराध्या और अपने हाथों को जोड़कर दिल का चित्र बनाते हुए एक फोटो साझा करते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम पर लिखा ,”  मेरे, मेरी परी आराध्या पिता अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के लिए आप सभी की प्रार्थनाओं ,दुवाओं ,चिंता और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। भगवान आप सबका भला करे। सच में गहरी और हार्दिक शुभकामनाएं। अच्छी तरह से रहो और सुरक्षित रहो। भगवान भला करे। आप सबको बहुत-बहुत प्यार। ”

अमिताभ बच्चन की भावुक पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने भी ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या के कोरोना वायरस नेगेटिव आने और अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर फैंस का धन्यवाद करते हुए बहुत भावुक पोस्ट शेयर की। बेटी और बहु के अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर फैंस के प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते हुए अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर लिखा ,” अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर ,मैं रोक न पाया अपने आंसू। प्रभु तेरी कृपा अपार ,अपरम्पार। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here