इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर आरोपों से घिरी ऐश्वर्या राय

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में ऐश्वर्या राय लाल रंग के लहंगे में सीढ़ी पर खड़ी हुई नजर आ रही। इस फोटो में ऐश्वर्या राय बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है। लेकिन इस फोटो को शेयर करने पर ऐश्वर्या राय को पोज कॉपी करने के आरोपों का सामना करना पड़ रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai )काफी दिनों से बॉलीवुड की किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही है। लेकिन हाल ही में उनकी तस्वीरों ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। दरअसल, ऐश्वर्या राय की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी उनकी खूबसूरती की तारीफ किए बिना खुद को नहीं रोक सकता। ऐश्वर्या राय की ये तस्वीरें हाल ही में ‘पीकॉक मैगजीन के लिए शूट की गई हैं। इनमें से एक फोटो में ऐश्वर्या राय रेड कलर के लहंगे में सीढ़ी पर खड़ी हुई नजर आ रही हैं। जिसमें उनका लुक बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। लेकिन इस फोटो को लेकर उन पर पोज कॉपी करने का आरोप लगा है।

 

View this post on Instagram

 

Déjà Chu? Caption this 😝😋 . . #gandi #inspiration #dietsabya

A post shared by Diet Sabya (@dietsabya) on

 

View this post on Instagram

 

✨💝✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on


सीढ़ियों हॉर्पर बाजार मैगजीन की अभिनेत्री पर खड़ी हुई ऐश्वर्या राय का यह पोज ‘कैट विंसलेट’ से मिलता जुलता है। ऐश्वर्या राय के इस पोज लेकर सोशल मीडिया पर यूजर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने ऐश्वर्या राय की इस फोटो पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा ,” आसमान से गिरे सीढ़ियों पर लटके।” जबकि दूसरे ने लिखा ,” आज मैं ऊपर,वास्तविकता नीचे। ” इस तरह और भी काफी यूजर उनकी फोटो पर कमेंट कर रहे हैं।

Comments

Translate »