सलमान खान को फिर हो सकती है जेल

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को पिछले साल काला हिरण शिकार मामले में कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई थी। लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। इसी मामले में आज जोधपुर कोर्ट में सलमान खान की सुनवाई होनी थी ,लेकिन अभिनेता आज कोर्ट में नहीं पहुंचे। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें चेतावनी दी है।

जोधपुर कोर्ट ने आज सलमान खान को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर अगली सुनवाई में पेश नहीं हुए तो उनकी जमानत रद्द कर दी जाएगी।

आपको बता दें ,जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को यह चेतावनी कोर्ट में पेश नहीं होने के बाद दी है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने कहा कि अगर सलमान खान अगली सुनवाई में कोर्ट में पेश नहीं हुए तो उनकी जमानत रद्द कर दी जाएगी।

सलमान खान को पिछले साल दो काला हिरण का शिकार मामले में दोषी पाया गया था। सलमान खान ने ये शिकार साल 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान किया था। सलमान खान को कोर्ट द्वारा दोषी ठहराए जाने पर उनके वकील आनंद देसाई ने कहा था कि वह कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं। उन्होंने इस फैसले को चुनौती दी थी और जमानत के लिए अपील की थी। जेल में दो रात गुजारने के बाद सलमान खान 50000 रुपए के बांड पर जमानत दी गई थी।

सलमान खान और उनके साथ सैफ अली खान,तब्बू, नीलम,सोनाली बेंद्रे और दुष्यंत सिंह पर काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था , जिस पर कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। जोधपुर सेशन कोर्ट के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री ने सलमान खान को दोषी बताया था और पांच साल की सजा सुनाई थी। बाकी को बरी कर दिया गया था।

 

Comments

Translate »