सलमान खान ने उड़ाया शिल्पा शेट्टी का मजाक,कटरीना कैफ बोली बचो

सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। सलमान खान की भारत फिल्म ईद में मौके पर रिलीज होगी।

फिल्म की प्रमोशन के लिए दोनों सितारे सलमान खान और कटरीना कैफ रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में पहुंचे। इस शो में सलमान खान ने दबंग अंदाज में एंट्री की। शो में आते ही सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की क्लास ली।

शो में आते ही सलमान खान ने कहा ,” इस शो में जो जज हैं वो सारे हैंड पिक्ड जज हैं। सलमान खान ने शिल्पा शेट्टी की तरफ देखते हुए कहा ,”कोई रोता ज्यादा है। ” गीता को देखते हुए सलमान ने कहा ,”कोई हंसता ज्यादा है। सलमान अनुराग बासु की तरफ देखते हुए बोले ,” एक बराबर है,सब बैलेंस हैं।” सलमान खान की बातें सुनकर साथ खड़ी हुई कटरीना कैफ ने कहा , “शिल्पा ,शुरू हो गया है। अब बचाओ अपने आप को।”

सलमान खान के साथ शूट हुआ रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 का ये एपिसोड शनिवार को टेलीकास्ट किया जाएगा। इस शो में सलमान खान बच्चों के डांस को देखकर हैरान हो जाते हैं। शो के कई प्रोमो रिलीज कर दिए गए हैं। एक प्रोमो में सलमान खान और कटरीना कैफ बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान अपनी ‘फिल्म भारत’ का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो में भी गए थे।

5 जून को सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज होने वाली है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में हैं।

Comments

Translate »