अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे ने दो दिन में की जबरदस्त कमाई

अजय देवगन तब्बू और रकुल प्रीत की फिल्म दे दे प्यार दे ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक शुरूआत की है। फिल्म ने पहले दिन 10.41 करोड़ रुपए की कमाई की और दूसरे दिन 13.39 करोड़ की। फिल्म की टोटल कमाई 23.80 करोड़ दो दिन में हो गई है। फिल्म की कमाई की जानकारी बॉक्स ऑफिस ऑफ़ इंडिया और दे दे प्यार दे के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई है।

‘अजय देवगन’ की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ भारत में 3100 स्क्रीन पर रिलीज हुई जबकि पुरे विश्व में 3750 पर हुई है। फिल्म में ‘अजय देवगन’ ,तब्बू और रकुल प्रीत सिंह ने जबरदस्त अभिनय किया है। दर्शक देखने के बाद खूब तारीफ कर रहे हैं। दर्शकों को आज के सामाजिक हालात पर बनी फिल्म दे दे प्यार दे बहुत पसंद आ रही है।

फिल्म की कहानी ‘अजय देवगन’ ,’तब्बू’ और ‘रकुल प्रीत’ के इर्द-गिर्द घूमती रहती है। जिसमें ‘अजय देवगन’ 50 साल के बिजनेस मैन का किरदार निभाते हैं। अजय इस फिल्म में अपनी पत्नी ‘तब्बू’ से अलग हो चूका होता है और उसे 26 साल की ‘रकुल प्रीत’ से प्यार हो जाता है। फिल्म की प्रेम कहानी पुरे उफान पर चलती रहती है। अजय देवगन अपनी प्रेमिका के साथ अपनी पूर्व पत्नी और बच्चों के पास पहुंचता है। उसके बाद कहानी में जबरदस्त मोड़ आता है।

फिल्म के पहले हाफ में खूब हंसी आती जबकि दूसरे हाफ में निर्देशक को भी नही पता कि कहानी कहां से शुरू की थी और कहां खत्म करे। अभिनय के मामले में नई अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह दर्शकों का दिल जीत लेती है। दूसरी तरफ तब्बू भी बहुत शानदार अभिनय करती है। फिल्म की जान रकुल प्रीत सिंह है,रकुल जब परदे पर आती है तो दर्शकों में जान आ जाती है। तब्बू ने भी अच्छा अभिनय किया है। जबकि फिल्म के मुख्य अभिनेता अजय देवगन का अभिनय कुछ खास नही जम रहा है।

Comments

Translate »