यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव हुए कोविड-19 पॉजिटिव

0
यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव हुए कोविड-19 पॉजिटिव
फोटोः अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी अखिलेश यादव ने बुधवार सुबह एक ट्वीट कर दी है। पॉजिटिव पाए जाने के बाद अखिलेश यादव ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि अभी मेरी कोरोनावायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने अपने आप को सबसे अलग कर लिया है। वह घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों से जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं। उन सब से विनम्र निवेदन है कि वह अपनी जांच करा लें । उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।

अखिलेश यादव के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कांग्रेस पार्टी की नेता अलका लांबा ने उन्हें खास अंदाज में जल्द ठीक होने की कामना की है। अलका लांबा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा,” गेट वेल सून महाकुंभ मेला।”

आपको बता दें पिछले दिनों अखिलेश यादव ने उत्तराखंड के हरिद्वार में चल रहे महाकुंभ का दौरा किया था। यहां उन्होंने अपने प्रशंसकों और साधु-संतों से मुलाकात की थी। हरिद्वार में अखिलेश यादव ने अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि महाराज से मुलाकात की थी। जबकि नरेंद्र गिरी खुद कोरोना पॉजिटिव हैं । अब दो दिन बाद खुद अखिलेश यादव भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं,

आपको बता दें देश के बाकी राज्यों के कई राज्यों सहित उत्तर प्रदेश में भी कोरोना का संकट गहराता जा रहा है। पिछले दिन ही  राज्य में 18000 से अधिक कोरोना संक्रमण के मामले आए थे। जो कि अब तक का प्रदेश का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here