Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा ने ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ शो के मंच पर ‘तू चीज बड़ी है मस्त ‘गाने पर किया ऐसा डांस लौट पोट हुए सितारे

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा परिणीति चोपड़ा का डांस वीAkshay Kumar and Parineeti Chopraडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है । वीडियो में दोनों मोहरा फिल्म के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं ।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा परिणीति चोपड़ा का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है । वीडियो में दोनों मोहरा फिल्म के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं ।

इंडियन डांसर्स नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है । जिसमें बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार और इश्कजादे अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा मोहरा फिल्म के फेमस गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं । अक्षय और परिणीति का ये वीडियो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ शो का है । जिसको इंडियन डांसर्स इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया गया है । बता दें , इंडियन डांसर्स इंस्टाग्राम एकाउंट पर भारतीय कलाकारों के डांस वीडियो साझा किए जाते हैं ।

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के डांस स्टेज पर मौजूद अजय देवगन असरद वारसी सहित काफी सेलेब्रिटीज देखकर लुत्फ़ लेते हुए नजर आ रहे हैं । वीडियो में कई कलाकार तो डांस जोड़ी के डांस को देखकर लोट पोट होते हुए नजर आ रहे हैं ।

वहीँ वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार सूर्यवंशी ,बेल बॉटम और बच्चन पांडे मूवी में नजर आने वाले हैं । वहीँ परिणीति चोपड़ा ‘संदीप और पिंकी फरार’ और टेनिस स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक ‘साइना’ में नजर आने वाली हैं ।

Exit mobile version