Site icon www.4Pillar.news

BMCM Box Office Collection: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां ने ईद के दिन की जबरदस्त ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

BMCM Box Office Collection: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां ने ईद के दिन की जबरदस्त ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

BMCM Box Office Collection: अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनीं Akshay Kumar और  Tiger Shroff की फिल्म Bade Miyan Chhote Miyan ने Eid के दिन शानदार शुरुआत की है। फिल्म में रिलीज के दिन डबल डिजिट में ओपनिंग की है।

अक्षय कुमार पिछले कई वर्षों से फ्लॉप फ़िल्में देते आ रहे हैं। अब हाल ही में ईद के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म से उम्मीदें जागी हैं। हालांकि BMCM का अजय देवगन की ‘मैदान फिल्म’ के साथ क्लैश हुआ है। दोनों फ़िल्में गुरुवार 11 अप्रैल 2024 को ईद के मौके पर रिलीज हुई हैं।  वैसे तो पिछले दस वर्षों से सलमान खान की भी कोई न कोई फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होती आ रही है। लेकिन इस बार उनकी फिल्म रिलीज नहीं हुई है।

बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Bade Miyan Chhote Miyan फिल्म ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी ठीकठाक रही। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अक्षय और टाइगर फैंस इसके रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं सिनेमाघरों में रिलीज के बाद बीएमसीएम ने धमाल मचा दिया है। बड़े मियां छोटे मियां रिलीज के दिन मैदान पर भारी पड़ी। फिल्म ने रिलीज के दिन 16.25 करोड़ रुपए की बंपर ओपनिंग की है। जबकि मैदान फिल्म ने 7.11 करोड़ की ओपनिंग की है।  हालांकि ये आंकड़े शुरुआती हैं। बाद में इनमें थोड़ा बहुत बदलाव भी हो सकता है।

बड़े मियां छोटे मियां फिल्म ने ओपनिंग डे पर तब्बू, करीना कपूर  ‘कृ’ और अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान ‘ फिल्म को पीछे छोड़ दिया है। शैतान ने पहले दिन 15.21 करोड़ की ओपनिंग की थी जबकि कृ फिल्म ने 10.29 करोड़ की कमाई के साथ शुरुआत की थी।

फिल्म की स्टारकास्ट

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर और जलाया एफ ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। जबकि पृथ्वीराज सुकुमारन ने खलनायक की भूमिका निभाई है।

Exit mobile version