अक्षय कुमार ने 25 साल पहले अंडरटेकर को ऐसे हराया था, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

0
अक्षय कुमार ने 25 साल पहले अंडरटेकर को ऐसे हराया था, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा
अक्षय कुमार

इंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी को लेकर मजेदार पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने आज से 25 साल पहले अंडरटेकर को हराने की बात कही है।

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अक्षय कुमार अपने अभिनय के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। इसके अलावा अक्षय कभी अपनी फिल्मों के कारण तो कभी कोरोना महामारी के दौर में जरूरतमंदों की मदद को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब इन सबसे इतर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही खास पोस्ट शेयर की है। उन्होंने अपनी फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी के 25 साल पूरे होने के अवसर पर यह पोस्ट शेयर की है। खिलाड़ियों का खिलाड़ी फिल्म में अक्षय कुमार ने मशहूर डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर अंडरटेकर से फाइट की थी। फिल्म का वह सीन अब भी सबको याद होगा।

ये भी पढ़ें ,कंगना रनौत के पास नहीं है काम, सोशल मीडिया के जरिये कहा- काम न होने की वजह से पिछले साल का आधा टैक्स नहीं भर पाई, सरकार चाहे तो इंट्रेस्ट चार्ज कर ले

अपनी फिल्म को लेकर अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक रोचक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है,” जिसने भी अंडरटेकर को हराया वह हाथ ऊपर करें। इस पोस्ट में ब्रॉक लेसनर, ट्रिपल एक्स, रोमन रेंस के साथ अक्षय कुमार की भी फोटो में नजर आ रहे है। दरअसल अक्षय कुमार ने खिलाड़ियों का खिलाड़ी फिल्म में अंडरटेकर को हराया था। इसी पोस्ट को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने यह महत्वपूर्ण जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की।

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,। कल खिलाड़ियों का खिलाड़ी की तकलीफ के 25 साल पूरे होने पर एक प्रफुल्लित करने वाला नोट मजेदार तथ्य यह है कि इस फिल्म में अंडरटेकर के रोल को रेसलर ब्राइली ने निभाया था। अक्षय कुमार ने इस तरह अपने दर्शकों के सामने फिल्म के बारे में सामने रखा। वही अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बारे में बात करें तो अक्की बच्चन पांडे रक्षाबंधन पृथ्वीराज और रामसेतु जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here