अक्षय कुमार संजय दत्त सोनू सूद और मानुषी छिल्लर की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार सोनू सूद संजय दत्त और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर सोमवार के दिन रिलीज हो गया है। इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है।

ट्रेलर रिलीज

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर सोमवार के दिन रिलीज हो गया है. इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने निर्देशन दिया है। पृथ्वीराज में अक्षय कुमार संजय दत्त सोनू सूद और मानुषी छिल्लर नजर आने वाले हैं। फिल्म में अक्षय कुमार राजा पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि सोनू सूद चंद्रवरदाई के रोल में है। वही मानुषी छिल्लर की यह डेब्यू फिल्म है। मानुषी छिल्लर ने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वह इस फिल्म में संयोगिता का किरदार निभाती हुई नजर आ रही है। वहीं संजय दत्त जबरदस्त एक्शन में नजर आ रहे हैं। फिल्म में पृथ्वीराज चौहान द्वारा लड़ी गई लड़कियों को दिखाया जाएगा।

अक्षय कुमार ने शेयर किया ट्रेलर

फिल्म पृथ्वीराज के ट्रेलर को रिलीज करते हुए अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर,” लिखा शौर्य और वीरता की अमर कहानी, यह कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान की है। हिंदी तमिल तेलुगू में रिलीज होगी। ” अक्षय कुमार ने भारत सरकार से इस फिल्म को सभी स्कूलों में दिखाने की अपील की है।

डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी का ड्रीम प्रोजेक्ट

फिल्म पृथ्वीराज का निर्देशन फिल्म निर्माता और इतिहासकार डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। उन्होंने कहा कि आदित्य चोपड़ा के साथ इस बड़े प्रोजेक्ट का निर्माण करने का फैसला पहले 18 वर्षों तक उन्होंने इस को जिया है। चंद्र प्रकाश ने खुलासा करते हुए कहा कि पृथ्वीराज मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है। यह एक ऐसी कहानी है जिसे मैंने काफी लंबे समय तक विकसित किया है। क्योंकि एक शक्तिशाली और महान राजा पर फिल्म बनाने से पहले गहन शोध की जरूरत थी। सभी चीजें यथार्थ पूर्ण और सही तरीके से हो, पृथ्वीराज के अंतिम शोध में इस बात से पूरी तरह संतुष्ट होने के लिए मुझे लगभग 6 महीने लगे।

Comments

Translate »