अक्षय कुमार हुए कोरोना वायरस संक्रमित,फैंस कर रहे हैं जल्द ठीक होने की दुआ

0
अक्षय कुमार हुए कोरोना वायरस संक्रमित,फैंस कर रहे हैं जल्द ठीक होने की दुआ
फोटोः अक्षय कुमार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है। अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि वह होम क्वारंटीन में है और जरूरी चिकित्सीय मदद ले रहे हैं।

हिंदी सिनेमा जगत में सबसे व्यस्त अभिनेता में से एक अक्षय कुमार है। 2020 में लगे कोरोना के कारण लॉकडाउन के हटने के बाद से ही अक्षय कुमार लगातार शूटिंग कर रहे हैं। वे अपनी फिल्मों को समय से पूरा करने में लगे हुए हैं। हालांकि अब उन्हें कोरोनावायरस हो गया है। जिसके चलते उनकी फिल्मों की शूटिंग अब कुछ दिन के लिए रुक सकती है।

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी संक्रमित होने के बारे में बताया है। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए कहा कि मुझे कोरोना हुआ है । मैं होम क्वारंटाइन में हूँ  और जरूरी चिकित्सीय मदद ले रहे हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा मैं सभी से कहना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है।

अभिनेता ने आगे लिखा,” सभी प्रोटोकॉल्स को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं घर पर  क्वारंटाइन में हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं। जो भी मेरे संपर्क में आए हैं। मैं उन सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने और ध्यान रखने की अपील करता हूं । जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा।”

बता दें कि अक्षय कुमार से पहले सचिन तेंदुलकर, इरफान पठान ,यूसुफ पठान ,आलिया भट्ट ।रणबीर कपूर और टीवी की अभिनेत्री रूपाली गांगुली। अभिनेता सुधांशु पांडे । बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ,आमिर खान ,परेश रावल सहित अन्य बड़े सेलेब्रिटीज को भी कोरोनावायरस हो चुका है।

वही अक्षय कुमार के अगले प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो वह बच्चन पांडे , रामसेतु , रक्षाबंधन ,सूर्यवंशी , बेलबॉटम पृथ्वीराज , अतरंगी रे जैसी बड़ी फिल्मों ने काम कर रहे हैं ।हाल ही में उन्होंने अयोध्या में जाकर राम सेतु फिल्म की शूटिंग का मुहूर्त किया था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here