Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार की गुड न्यूज़ मूवी ने 5 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की रिकॉर्ड कमाई

मनोरंजन से भरपूर है गुड न्यूज़ फिल्म अक्षय कुमार ,दिलजीत सिंह दोसांझ, अभिनेत्री करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी की फिल्म गुड न्यूज़ ने 5 दिन में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई की है।

गुड न्यूज़ फिल्म दर्शकों को खूब आ रही है पसंद

गुड न्यूज़ मूवी बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

मनोरंजन से भरपूर है गुड न्यूज़ फिल्म अक्षय कुमार ,दिलजीत सिंह दोसांझ, अभिनेत्री करीना कपूर isखान और कियारा आडवाणी की फिल्म गुड न्यूज़ ने 5 दिन में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई की है।

अक्षय कुमार की गुड न्यूज़ मूवी रिलीज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। आईवीएफ तकनीक आधारित कॉमेडी फिल्म खूब पसंद आ रही है। गुड न्यूज़ फिल्म को रिलीज हुए आज पुरे पांच दिन हो गए हैं। इन पांच दिनों में फिल्म ने ज़बरदस्त कमाई की है। मनोरंजन से भरपूर फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

जैसे ही देश में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कम होते जा रहे हैं वैसे गुड न्यूज़ फिल्म की कमाई बढ़ती जा रही है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म सिम्बा ने एक जनवरी को 100 करोड़ रुपए की कमाई कार ली है। तरण आदर्श के अनुसार अक्षय कुमार की गुड न्यूज़ फिल्म आज 100 करोड़ रुपए की क्लब में शामिल होने वाली है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार गुड न्यूज़ फिल्म ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 17.56 करोड़ रुपए की कमाई के साथ ओपनिंग की थी। दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 21.78 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म की तीसरे दिन रविवार की कमाई 25.65 करोड़ रुपए चौथे दिन सोमवार को 13.41 करोड़ रुपए की कमाई की है। गुड न्यूज़ फिल्म ने पांचवें दिन मंगलवार को 16.20 करोड़ रुपए की कमाई की है। सलमान खान की दबंग 3 मूवी का दसवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर तूफान जारी, जानें फिल्म की टोटल कमाई

इस हिसाब से फिल्म को टोटल कमाई 94.60 करोड़ रुपए हो गई है। तरण आदर्श के अनुसार गुड न्यूज़ फिल्म 100 करोड़ रुपए हो जाने की उम्मीद है। इस तरह रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सिम्बा और गुड न्यूज़ 1 जनवरी को 100 करोड़ रुपए की कमाई करने वाली फ़िल्में बन गई है।

ये भी पढ़ें :- 8 साल का रेयान काजी बना यूट्यूब पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाला बच्चा

पति पत्नी और वो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की शानदार कमाई

Good Newwz Movie Review: एंटरटेनमेंट की फुल डोज है अक्षय कुमार करीना कपूर दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की गुड न्यूज़ मूवी

Video:अक्षय कुमार की गुड न्यूज़ फिल्म के पहले गाने 'सौदा खरा खरा' ने रिलीज होते ही मचाया धमाल

अक्षय कुमार की गुड न्यूज़ फिल्म ने 2 दिन में किया ज़बरदस्त कलेक्शन,जानें फिल्म की टोटल कमाई

मर्दानी 2 मूवी ने 2 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई

सलमान खान की दबंग 3 मूवी ने दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, कमा डाले इतने करोड़

कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर की फिल्म पति पत्नी और वो ने दो दिन बॉक्स ऑफिस पर किया ज़बरदस्त कलेक्शन

अक्षय कुमार की Good Newwz फिल्म के लिए Bad News,रोक लगाने के लिए कोर्ट दाखिल की गई याचिका

सलमान खान की दबंग 3 फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई

Exit mobile version