आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने वर्ल्ड वाइड मचाया धमाल, 1 सप्ताह में कमा डाले 108 करोड रुपए

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है। फिल्म ने 1 हफ्ते में 100 करोड का आंकड़ा पार कर लिया है।

सत्य घटनाओं से प्रेरित आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। 1 सप्ताह पहले रिलीज हुई फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 108 करोड रुपए की कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है। भारत और दुनिया भर में आलिया भट्ट की है फिल्म खूब धमाल मचा रही है। बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन से यह फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है और नई रिलीज होने वाली फिल्मों के आगे भी झुकने को तैयार नहीं है। हालांकि, आने वाले दिनों में आलिया भट्ट की फिल्म के सामने कमाई के मामले में कई अड़चनें आने वाली है।

बिग बी की झुंड के आगे नहीं झुकी गंगूबाई

हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में रिलीज हुई है। इसके बावजूद भी आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने आठवें दिन 4.50 करोड रुपए की घरेलू कमाई की है। सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में अमिताभ बच्चन की झुंड और द बैटमैन फिल्में रिलीज हो चुकी है। लेकिन आलिया भट्ट की फिल्म का जादू अभी भी बरकरार है। वीकेंड के बाद चीजें साफ तौर पर नजर आएंगी और आने वाले हफ्तों में प्रभास की राधेश्याम फिल्म भी रिलीज होने वाली है। अगले हफ्ते अक्षय कुमार की बहुत प्रतीक्षित फिल्म बच्चन पांडे भी रिलीज के लिए तैयार है। ऐसे में अगले कुछ दिनों में आलिया भट्ट की फिल्म के लिए कमाई के मामले में कुछ मुश्किलें खड़ी होती नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ़ द मुंबई’ पर आधारित है। फिल्म में आलिया भट्ट ने गंगूबाई की भूमिका अदा की है। इस फिल्म में टीवी अभिनेता और मशहूर कोरियोग्राफर शांतनु माहेश्वरी ने अहम भूमिका निभाई है। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने फिल्म में कैमियो किया है। इसके अलावा जिम सर्भ, विजय राज और हुमा कुरैशी ने भी गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म में अहम किरदार निभाए हैं।

Comments

Translate »