सनी लियोन के खिलाफ लगा 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप

0
एक्ट्रेस सनी लियोन के खिलाफ लगा 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप
फोटोः एक्ट्रेस सनी लियोन

सनी लियोन के खिलाफ लगा 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोपबॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन के खिलाफ 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। इस मामले में अभिनेत्री से क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की है।

सनी लियोन पर फ्रॉड केस 

अभिनेत्री सनी लियोन की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस इन दिनों केरल में अपने परिवार संघ छुट्टियां मना रही है। उनके खिलाफ 29 लाख रुपए के फ्रॉड का एक गंभीर आरोप लगा है। जिस मामले में केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने  उनसे पूछताछ भी की है।

क्या है मामला ?

कहा जा रहा है कि सनी ने जांच एजेंसी के सामने अपना पक्ष रखते हुए खुद को निर्दोष बताया है। उन पर ये आरोप केरल के पेराम्बुवर के इवेंट कोऑर्डिनेटर आर शियास ने लगाया है । इवेंट कोऑर्डिनेटर ने कहा कि सनी लियोन ने साल 2016 में 12 इंच करने के लिए 29 लाख रुपए ले लिए थे। लेकिन उन्होंने एक भी इवेंट अटेंड नहीं किया। अपने आरोपों की विश्वसनीयता बढ़ाने के लिए आर शियास ने जांच एजेंसी के सामने सभी तरह के दस्तावेज रख दिए हैं।उन्होंने पैसों के लेनदेन वाले सभी कागजात सबूत के तौर पर पेश किए हैं।

क्राइम ब्रांच ने की पूछताछ

शिकायतकर्ता आर शियास की शिकायत पर एक्शन लेते हुए जब केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सनी लियोन से सवाल-जवाब किए तो कहानी अलग ही सामने आई। सनी लियोन ने बताया कि उन्होंने पैसे जरूर लिए थे लेकिन सिर्फ पांच बार। वहीं अभिनेत्री ने इस बात पर भी जोर दिया कि इवेंट में ना जाना उनकी गलती नहीं थी। बल्कि मैनेजमेंट की तरफ से उन इवेंट्स को लगातार स्थगित किया गया।

सनी ने यहां तक कहा कि वे अभी भी इवेंट अटेंड करने के लिए तैयार है। अगर उन्हें पहले से कोई फिक्स तारीख बता दी जाए। अब सनी की इन दलीलों पर शिकायतकर्ता क्या-क्या तक रखते हैं। इस पर नजर रहेगी।

बता दे सनी लियोन इन दिनों केरल के पूवर आईलैंड नाम के एक रिजॉर्ट में रुकी हुई है। उनके साथ पति डेनियल और बच्चे भी आए हुए हैं। वह पूरे 1 महीने के लिए राज्य में छुट्टियां मनाने आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here