अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने दो दिन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई,100 करोड़ की क्लब में हुई शामिल

साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की पुष्पा फिल्म शुक्रवार के दिन रिलीज हो चुकी है। पुष्पा फिल्म ने रिलीज होते ही ओपनिंग डे पर अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी और बॉलीवुड मूवी स्पाइडर मैन को कलेक्शन के मामले में पछाड़ दिया है।

कोरोना वायरस महामारी के कारण बंद पड़े सिनेमाघर खुलते ही फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्मों को रिलीज करना शुरू कर दिया है। बॉलीवुड , कॉलीवुड ,टॉलीवूड और हॉलीवुड मूवीज सिनेमाघरों में रिलीज होना शुरू हो गई हैं। तेलुगु सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की पुष्पा : द राइज फिल्म शुक्रवार के दिन रिलीज हो गई है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की सूर्यवंशी और हॉलीवुड मूवी स्पाइडर मैन को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया। अक्षय कुमार की सूर्यवंशी फिल्म ने ओपनिंग डे पर 31.40 करोड़ रूपये का कारोबार किया। जबकि हॉलीवुड मूवी स्पाइडर मैन ने 41.50 करोड़ का कलेक्शन किया था

अल्लू अर्जुन की पुष्पा : द राइज फिल्म ने दो दिन में 100  करोड़ रूपये की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की है। फिल्म विश्लेषक रमेश बाला के एक ट्वीट के अनुसार पुष्पा फिल्म 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो गई है। यह कमाई फिल्म के सभी संस्करण की है।

वहीँ फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार, पुष्पा फिल्म की कमाई बढ़ रही है। तरण आदर्श के एक ट्वीट के अनुसार पुष्पा फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 3 करोड़ और शनिवार के दिन 4 करोड़ की कमाई की है। पुष्पा फिल्म के हिंदी वर्जन का दो दिन का टोटल कलेक्शन 7 करोड़ रूपये हो गया है।

Comments

Translate »