बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी हुई कोरोना वायरस का शिकार, बताया अभी तक क्यों नहीं लगवाई वैक्सीन 

एक्ट्रेस पूजा बेदी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये जानकारी दी है कि उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

देश में कोरोना वायरस का कहर अब कम होता जा रहा है। हालाँकि यह अभी भी पूरी तरहं से खत्म नहीं हुआ है। बॉलीवुड के भी बहुत से सितारे इस महामारी के चपेट में आ चुके थे। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी भी कोरोना वायरस का शिकार हो चुकीं हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

अभिनेत्री पूजा बेदी बताती हैं की शुरुवात में उन्हें खांसी और एलर्जी थी। इसके बाद बुखार आया तो मैंने टेस्ट कराने की सोची और मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया।

वीडियो शेयर कर दी जानकारी

पूजा ने अपने शुभचिंतको और फैंस को एक वीडियो शेयर कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। अभिनेत्री वीडियो में कहतीं हैं, “मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया। पिछले कंई दिनों से मेरे गले में एलर्जी थी। मुझे लगा कि ये डस्ट एलर्जी होगी क्योंकि मैं अपनी अलमारी की सफाई कर रही थी। इसके बाद जब मुझे बुखार आया तो मैंने टेस्ट कराया और मुझमे कोरोना के लक्षण पाए गए।

एक्ट्रेस ने वीडियो में ये भी बताया है कि उनके मंगेतर और हाउस हेल्प भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। वे आगे बताती हैं कि कोरोना से जल्दी ठीक होने के लिए वे काढ़ा,गन्ने का जूस,ताजे फल, नमक के गरारे और स्टीम भी ले रहीं हैं।

अब तक नहीं लगवाई वैक्सीन

एक्ट्रेस पूजा बेदी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “कोविड पॉजिटिव।  आख़िरकार मैं इस वायरस की चपेट में आ ही गयी। मैंने वैक्सीन नहीं लगवाने का फेंसला लिया था क्योंकि ये मेरा पर्सनल डिसीजन है कि मैं चाहती हूँ कि मेरी नेचुरल इम्युनिटी और वैकल्पिक उपचार को अपने ठीक होने की अनुमति देती हूँ। आप वही कीजिये जो आपके लिए सही है। सतर्क रहें। पैनिक मत कीजिये।

Comments

Translate »