जवानी जानेमन फिल्म को लेकर तनाव में हैं अभिनेत्री आलिया फर्नीचरवाला

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला सैफ अली खान के साथ जवानी जानेमन फिल्म में डेब्यू करेंगी। इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ कर रहे है। फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी।

आलिया फर्नीचरवाला (Alia Furniturewala )सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। आलिया फर्नीचरवाला ने वर्ल्ड कप के भारत और पाकिस्तान मैच के दौरान टीम इंडिया को चीयर भी किया था। अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही आलिया फर्नीचरवाला ने कहा कि वह फिल्म को लेकर काफी नर्वस हैं।

आलिया फर्नीचरवाला ने कहा (Alia Furniturewala ) ,” मैं पहले से स्थापित हो चुके कलाकारों के साथ काम कर रही हूँ जिनकी मैं खुद फैन हूं। जाहिर तौर पर नर्वस महसूस कर रही हूं। फिल्म में काम करने को लेकर तनाव कम करने के लिए नितिन कक्कड़ सर ने सोचा होगा कि बेहतर होगा मैं कैमरे के सामने जाने से पहले सभी चीजों को देख-समझ लूं। जवानी जानेमन फिल्म (film Jawani Janeman ) में काम करना काफी मुश्किल काम है लेकिन मेरे शरीर की एक-एक कोशिका झूमने लगती है। “

अभिनेत्री ने न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस ( IANS )से कहा,” मैं उन लोगों में से हूं जो जरूरत से ज्यादा तैयारी करने में यकीन रखते हैं ,इसलिए मैं एक हफ्ते पहले लंदन जा रही हूं। मैं अपने किरदार को बेहतर ढंग से समझना चाहती हूं। “

वर्ल्ड कप 2019 के भारत-पाकिस्तान मैच वाले दिन आलिया सैफ अली खान के साथ भारतीय टीम की टीशर्ट पहनकर पहुंची थीं। आलिया की तस्वीरें, वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। इस अवसर पर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह भी भारतीय टीम को सपोर्ट करने पहुंचे थे। रणवीर सिंह ने न सिर्फ टीम को चीयर किया बल्कि कमेंट्री बॉक्स में बैठकर कमेंट्री भी की थी। भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान रणवीर सिंह और शिखर धवन की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस फोटो में दोनों मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aalia Eff (@aalia.ebrahim) on

Comments

Translate »