IND vs PAK मैच की हार के बाद सानिया मिर्जा और वीणा मलिक में छिड़ा ट्विटर वॉर

मैनचेस्टर में वर्ल्ड कप 2019 के मैच में भारत ने पाकिस्तान को करारी मात दी। भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हराया। इसकी के साथ भारतीय टीम ने पाकिस्तान को सातवीं बार वर्ल्ड कप में हराया। क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तान ,भारत से एक भी मैच नहीं जीत पाया। भारत ने पाकिस्तान से लगातार जीतने का रिकॉर्ड बरकरार रखा।

भारत ने मिली हार के बाद पाकिस्तान में ‘कप्तान सरफराज अहमद’ समेत पूरी टीम की आलोचना हो रही है। इसी बीच टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी अभिनेत्री वीणा मलिक के बीच ट्विटर युद्ध छिड़ गया है। दरअसल भारत-पाक मैच के बाद एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसको देख कर कहा जा रहा था कि पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी मैच से एक दिन पहले शनिवार की रात को लंदन के एक रेस्तरां में गए थे। कहा जा रहा है कि इन्हें अपनी फिटनेस की बिल्कुल चिंता नहीं है।

पाकिस्तान की एक्ट्रेस वीणा मलिक (Veena Malik) ने सानिया मिर्जा की जंक फ़ूड वाले रेस्तरां में अपने बच्चे इजान मलिक को ले जाने की आलोचना की थी। वीणा ने ट्विटर पर लिखा ,”सानिया, मैं वास्तव में आपके बच्चे के लिए चिंतित हूं, आप लोग अपने बच्चे के साथ ‘शीशा पैलेस’ में क्या यह खतरनाक नहीं ? जहां तक मुझे जानकारी है कि ‘आर्ची’ जंक फ़ूड के लिए पहचान रखता है और यह किसी एथलीट और बच्चे के लिए ठीक नहीं है। क्या आपको यह पता नहीं है आप खुद एक एथलीट और मां हैं।

वीणा मलिक ने सानिया मिर्जा(Sania Mirza ) पर इस तरह निशाना साधा जिसका जवाब देते हुए ‘सानिया मिर्जा’ ने ट्वीट करते हुए लिखा , ” वीणा मैं अपने बच्चे को लेकर ‘शीशा पैलेस’ नहीं गई थी। आपको और बाकी दुनिया को यह चिंता करने की जरूरत नहीं है कि मैं अपने बच्चे का ख्याल किसी से भी कम रखती हूं। दूसरी बात मैं न तो पाकिस्तान टीम की डाइटीशियन हूं और न उनकी मां,प्रिंसिपल और टीचर। सानिया ने इस तरह वीणा मलिक को जवाब दिया।

Comments

Translate »