जानिए विराट कोहली की सबसे बड़ी फैन चारुलता पटेल के बारे में

मंगलवार को भारतीय टीम ने बांग्लादेश को हराकर वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। पुरे मैच के दौरान टीवी पर कैमरे की नजर एक दादी पर रही। कैमरे पर उन्हें बार-बार दिखाया गया।

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच मंगलवार को हुए मैच के दौरान टीवी पर एक बूढी दादी को बार-बार दिखाया गया। ये दादी कुछ ही मिनटों में इंटरनेट काफी वायरल हो गई। मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने उनसे मुलाक़ात की। 87 वर्षीय वृद्ध महिला काफी लंबे समय से भारतीय टीम की प्रशंसक है और अक्सर टीम इंडिया के मैच देखने के लिए उत्सुक रहती है। इस वृद्ध महिला का नाम ‘चारुलता पटेल’ है। रोहित शर्मा ने भी उनसे मुलाक़ात की।

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच हुए मंगलवार के मैच के दौरान एक ऐसी तस्वीर निकल कर सामने आई है ,जिसने जिसने दुनिया का दिल जीत लिया। ये तस्वीर एक वृद्ध महिला दर्शक ‘चारुलता पटेल’ की है, जो भारतीय टीम की हौसला अफजाई करने पहुंची थी। मैच खत्म होने बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने उनसे मुलाक़ात करने के बाद अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा ,” हमारे सभी प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए और विशेष रूप से चारुलता पटेल जी का धन्यवाद करना चाहूंगा। वह 87 साल की है और शायद सबसे ज्यादा भावुक और समर्पित प्रशंसकों में से एक है।” इस तरह विराट के इस ट्वीट ने बुजुर्ग महिला को सम्मान देते हुए उनको अपनी सबसे बड़ी फैन करार दिया। कोहली के इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही है। लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Comments

Translate »