Site icon www.4Pillar.news

अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘घूमर’ देखकर छ्लके अमिताभ बच्चन के आंसू, बेटे की तारीफ में बिग बी ने कह दी ये बात  

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'घूमर' देखकर छ्लके अमिताभ बच्चन के आंसू, बेटे की तारीफ में बिग बी ने कही ये बात

अमिताभ बच्चन ने हाल ही बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘घूमर’ देखी। इस फिल्म को देखने के बाद बिग बी काफी भावुक हो गए और उनकी आँखों से आंसू छलक उठे।

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म ‘घूमर’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। अभिषेक की यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं रिलीज से पहले अभिषेक के पिता और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने यह फिल्म देखी। फिल्म देखने के बाद बिग बी ने बताया कि यह फिल्म देखते ही वे काफी भावुक हो गए और उनकी आँखों से आंसू छलक उठे।

अभिषेक की फिल्म देख भावुक हुए अमिताभ बच्चन

दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पोस्ट में बताया है कि उन्हें घूमर फिल्म कैसी लगी। अमिताभ ने लिखा, ‘ तो हाँ, घूमर को बैक टू बैक दो बार देखा… रविवार दोपहर और फिर रात में। ये अविश्वश्नीय है। पहले फ्रेम से ही आँखों में आंसू थे और जब आपकी संतान भी इसका हिस्सा हो तो यह और भी ज्यादा भावुक हो जाता है। उनके विचारों, शब्दों और कार्यों से आश्चर्य होता है जो बहुत प्यारा और आकर्षक है।

बिग बी ने बताया कि यह फिल्म क्रिकेट, एक लड़की और उसकी महत्वकांक्षा की कहानी से सम्बंधित है। यह वास्तव में चित्रण की भावना है और यह न केवल खेल को प्रभावित करती है बल्कि पुरे परिवार को प्रभावित करता है। अमिताभ ने निर्देशक आर बाल्की की भी तारीफ की है। उन्होंने लिखा, ‘यह वर्णन करने के तरीके की सरलता है। आर बाल्की ने बहुत ही सरल तरीके से एक बेहद जटिल मुद्दे को हमारे सामने पेश किया है।’

सभी ने किया होगा असफलता का सामना- बिग बी

अमिताभ ने आगे घूमर फिल्म का एक डायलॉग लिखा है- ‘एक लूजर क्या महसूस करता है ये तो मैं जानता हूँ, मैं देखना चाहता हूँ कि एक विनर क्या महसूस करता है।’ बिग बी ने लिखा, ‘हम में से प्रत्येक व्यक्ति ने अपने जीवन के किसी ने किसी मोड़ पर असफलता का सामना जरूर किया होगा। और हम ये जानते है कि तब कैसा लगता है। लेकिन जब एक विनर सफल होता है तो उसे कैसा लगता है। हम सब भी इसके लिए प्रयास करते है। और जब पाते है कि दरवाजा बंद है तो हम इसे तोड़ देते है और वो सब हासिल करते है जिसकी हम पुरे जीवन कामना करते है।

कब रिलीज होगी घूमर ?

बता दे कि घूमर एक ऐसी लड़की की कहानी है जो देश के लिए क्रिकेट खेलना चाहती है लेकिन तभी एक हादसे में उसका दायाँ हाथ चला जाता है। अभिषेक बच्चन ने  इस फिल्म में एक कोच की भूमिका निभाई है। यह फिल्म 18 अगस्त 2023 को सिएनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जानकारी के लिए बता दे कि अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएँगे।

Exit mobile version