Site icon www.4Pillar.news

अपनी नई फिल्म की डबिंग में व्यस्त अमिताभ बच्चन बोले-‘काम काम काम, मुश्किल,लेकिन ये आसान कब था’

बिग बी इन दिनों अपने काम में व्यस्त है। हाल ही में उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वे फिल्म के लिए डबिंग कर रहे है। 

बिग बी इन दिनों अपने काम में व्यस्त है। हाल ही में उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वे एक फिल्म के लिए डबिंग कर रहे है।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। अपने सोशल मीडिया फोल्लोवर्स/फैंस का ख्याल कैसे रखना है ये उन्हें अच्छे से मालूम है। तभी तो बिग बी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के बीच ज्यादा गैप नहीं रखते और आए दिन फैंस को अपने और अपने काम के बारे में जानकारी देते ही रहते है। उन्होंने हाल ही में गणतंत्र दिवस के अवसर पर अपनी तस्वीर शेयर कर फैंस को शुभकामनाएँ दी थी। अब एक बार फिर अभिनेता नए सोशल मीडिया पोस्ट के साथ हाजिर है।

शेयर की तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वे इन दिनों काम में व्यस्त है। तस्वीर में अभिनेता हेडफ़ोन,चश्मा लगाए काफी कूल लग रहे है। बिग बी ने अपनी ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘काम काम काम…रूटीन की जरुरत है और आपको वापिस लाती है…नई फिल्म के लिए डबिंग…मुश्किल…लेकिन ये आसान कब था।’

नातिन ने किया कमेंट

नव्या नवेली नंदा ने भी अपने नाना जी की इस तस्वीर पर कमेंट किया है। इसके अलावा सौरव गांगुली ने कमेंट करते हुए उनके चश्मे के कलर की तारीफ की है। फैंस भी कमेंट सेक्शन में बिग बी की तारीफ करते नजर आए।

बीते दिन शेयर किया था ये वीडियो

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने राष्ट्रगान गाते हुए एक वीडियो शेयर किया था। बिग बी के इस वीडियो को देख लोगों ने उनकी आवाज की काफी तारीफ की।

Exit mobile version