Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने अपनी इस गलती के लिए फैंस से मांगी माफी, खुद को कहा ‘बेवकूफ’ 

अमिताभ बच्चन ने अपनी इस गलती के लिए फैंस से मांगी माफी, खुद को कहा 'बेवकूफ'

अमिताभ बच्चन से हाल ही एक गलती हो गई और जैसे ही अभिनेता को इस बात का एहसास हुआ तो उन्होंने अपनी गलती को सुधारते हुए माफी मांगी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस का आभार व्यक्त किया है जिन्होंने उन्हें उनकी इस गलती का एहसास दिलाया।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। बिग बी अपने ब्लॉग पोस्ट के जरिए फैंस को अपनी डेली लाइफ से जुडी अपडेट शेयर करते रहते है। हाल ही में ब्लॉग पोस्ट लिखते हुए अभिनेता से कुछ गलती हो गई। जैसे ही फैंस ने बिग बी को उनकी गलती का एहसास दिलाया तो उन्होंने तुरंत माफी मांगी और साथ ही फैंस को आभार भी व्यक्त किया।

अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी

दरअसल अमिताभ बच्चन से बीते दिन ब्लॉग पोस्ट लिखते हुए छोटी सी गलती हो गई। उन्होंने मशहूर हॉलीवुड सिंगर बॉब डिलन के गाने को बीटल्स का गाना बता दिया। बिग बी ने  आज रविवार को अपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा, ‘ओह डियर आज काम के लिए बहुत जल्दी निकल गया था और यहां आज इएफ से मिलने का मौका मिला। मैं आज बहुत जल्दी अपना काम खत्म करने की कोशिश कर रहा था ताकि मैं GOJ में टाइम पर पहुंच सकूँ।

बिग बी ने आगे लिखा, ‘लेकिन उससे पहले एक सुधार…मैं माफी मांगता हूँ और साथ ही अपनी EF फैमिली का आभार व्यक्त करता हूँ जिन्होंने मुझे मेरी इस गलती का एहसास दिलाया। दरअसल ब्लोइंग इन द विंड बीटल्स नहीं बल्कि बॉब डिलन का गाना है।’ हाँ बिलकुल, मैं बेफकूफ हूँ तो मेरी गलती के लिए क्षमा करें। इसे जल्द ही ठीक किया जाएगा।’

इन फिल्मों में नजर आएँगे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन की फिल्मों की बात करें तो वे इन दिनों वे अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है। वे जल्द ही फिल्म प्रोजेक्ट के में नजर आएँगे। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास लीड रोल में नजर आएँगे। इसके अलावा भी बिग बी गणपत और सेक्सन 84 जैसी कंई फिल्मों का हिस्सा है।

यह भी पढ़े: Amitabh Bachchan: ट्रैफिक में फंसे अमिताभ बच्चन ने अनजान शख्स से मांगी लिफ्ट, देखिए फिर आगे क्या हुआ 

Exit mobile version