Site icon www.4pillar.news

Amitabh Bachchan : तेजी बच्चन की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा- ‘सबसे खूबसूरत माँ…’

Amitabh Bachchan : तेजी बच्चन की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा- 'सबसे खूबसूरत माँ...'

Amitabh Bachchan : अमिताभ बच्चन ने अपनी माँ तेजी बच्चन की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद किया है। हाल ही में एक्टर ने एक पोस्ट शेयर का करते हुए अपनी माँ को सबसे खूबसूरत माँ कहा है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। इसके अलावा वे अपने ब्लॉग पोस्ट पर भी अपनी दिनचर्या और अपनी लाइफ से जुड़े किस्से बताते रहते है। वहीं आज 12 अगस्त को बिग बी की माँ तेजी बच्चन की बर्थ एनिवर्सरी है। अपनी माँ के बर्थडे पर अभिनेता ने एक खास पोस्ट शेयर करते हुए उनके बारे में बताया है।

Amitabh Bachchan ने माँ तेजी बच्चन को किया याद

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पोस्ट पर लिखा “कल का दिन सबसे खूबसूरत माँ को याद करने का दिन है। 12 अगस्त … उनकी ताकत, उनकी गर्मजोशी, शिष्टाचार और  सौंदर्यशाश्त्र की उनकी समझ । सबसे महत्वपूर्ण बात उनका विश्वाश और सभी चीजों के प्रति प्यार है, हम सभी के लिए उज्जवल और सुंदर। अब इससे ज्यादा कुछ और कहने की जरुरत नहीं है।”

कौन थी तेजी बच्चन ?

बता दे कि तेजी बच्चन का जन्म 12 अगस्त 1914 को फैजलबाद पाकिस्तान में हुआ था। वे एक सामाजिक कार्यकर्ता थी। साल 1941 में उन्होंने मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन से शादी की थी। इसके बाद वे दो बेटों अमिताभ बच्चन और अजिताभ बच्चन की माँ बनी।  वहीं 21 दिसंबर 2007 को 93 वर्ष की उम्र में उनका निधन हो गया था।

केबीसी में नजर आएँगे बिग बी

बात करें Amitabh Bachchan की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे पिछली बार प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आए थे। वहीं अब बिग बी कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन को होस्ट करते दिखेंगे। आप ये शो सोनी टीवी पर जल्द ही देख सकेंगे।

Exit mobile version