अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी रिया चक्रवर्ती की चेहरे फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

0
अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी रिया चक्रवर्ती चेहर फिल्म का ट्रेलर रिलीज़
फोटोः चेहरे

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी अन्नू कपूर और रिया चक्रवर्ती की रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी चेहरे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी रिया चक्रवर्ती की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म चेहरे का ट्रेलर आज गुरुवार के दिन रिलीज कर दिया गया है । फिल्म के ट्रेलर में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी नजर आ रहे हैं । इससे पहले रिलीज हुए पोस्टर में रिया चक्रवर्ती दिखाई नहीं दी थी । चेहरे के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के बीच वकील और मुजरिम के तौर पर संवाद को खास तौर पर दिखाया गया है । फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो रहा है । कुछ घंटे पहले आनंद पंडित मोशन यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए चेहरे फिल्म के ट्रेलर को अब तक 17000 से अधिक बार देखा जा चुका है।

चेहरे फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है । ट्रेलर में सस्पेंस और थ्रिलर का जबरदस्त तड़का लगाया हुआ है । जो कि दर्शकों को खूब आकर्षित कर रहा है । ट्रेलर के अंत में रिया चक्रवर्ती की थोड़ी सी झलक दिखाई देती है । जो पलक झपकते ही नजर से ओझल हो जाती है ।

चेहरे फिल्म में अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा अभिनेता अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी रिया चक्रवर्ती अन्नू कपूर रघुवीर यादव और धृतिमान चटर्जी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे । यह फिल्म 9 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है और इसके निर्माता आनंद पंडित मोशन पिक्चर और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड हैं । फिल्म की कहानी रंजीत कपूर ने लिखी है । फिल्म को संगीत गौरव दासगुप्ता ने दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here