दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किए जाएंगे रजनीकांत

0
दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किए जाएंगे रजनीकांत
फोटोः रजनीकांत

साउथ के सुपर स्टार और बॉलीवुड अभिनेता रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. इस बात की घोषणा सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने की है।

साउथ के अलावा सुपरस्टार रजनीकांत ने बॉलीवुड में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। रजनी को अब दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। इस बात की घोषणा खुद सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने एक ट्वीट के जरिए की है। प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर बताया इस साल 2019 का दादा साहेब फाल्के पुरस्कार भारतीय सिनेमा के शानदार अभिनेता रजनीकांत को दिया जाएगा। प्रकाश जावड़ेकर ने अपने ट्वीट में एक्टर प्रोड्यूसर और स्क्रीन्राइटर रजनीकांत के फिल्म इंडस्ट्री में उनके में योगदान की तारीफ की है।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेडकर ने रजनीकांत के बारे में लिखा,” इस बात की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि भारतीय सिनेमा के महान अभिनेता सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। बतौर अभिनेता निर्माता और स्क्रीन्राइटर, फिल्म इंडस्ट्री में उनका अतुल्य योगदान रहा है। इस बात के लिए मैं ज्यूरी मेंबर आशा भोंसले , सुभाष घई , मोहनलाल और विश्वजीत चटर्जी को धन्यवाद देता हूं । ” रजनीकांत को सम्मानित किए जाने को लेकर किया गया ट्वीट खूब वायरल हो रहा है लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं

सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार दिए जाने की घोषणा किए जाने के बाद उनके प्रशंसक में खुशी की लहर है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर रजनीकांत नाम खूब ट्रेंड कर रहा है । लोग रजनीकांत को जमकर बधाइयां दे रहे हैं।

बता दे रजनीकांत ने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है। उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ गिरफ्तार फिल्म में अहम रोल निभाया था । रजनीकांत को आखरी बार दरबार फिल्म में देखा गया है। जिसमें उन्होंने एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here