अमिताभ बच्चन ने बताया वक्त और अध्यापक में फर्क,कहा-समय परीक्षा लेकर सिखाता है

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने समय और टीचर के सिखाने और परीक्षा लेने के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि वक्त परीक्षा लेकर सिखाता है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अभिनय के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। बिग बी हर रोज अपने प्रशंसकों के लिए अपनी फोटो,वीडियो और प्रेरणादायक बातें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बहुत बहुत ही प्रेरणादायक ट्वीट किया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा,” वक्त और अध्यापक दोनों में फर्क सिर्फ इतना है कि  अध्यापक सिखाकर परीक्षा लेता है और वक्त परीक्षा लेकर सिखाता है। सुप्रभात। ” बिग बी के इस ट्वीट पर उनके फैंस खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अमिताभ के इस ट्वीट पर धर्मात्मा मौर्या ने रिप्लाई देते हुए लिखा ,” दोनों जीवन में अच्छी भूमिका निभाते हैं। मैं हमेशा परीक्षा देना पसंद करता हूँ। हर किसी को अपने जीवन में परीक्षा देने के लिए चौबीस घंटे सातों दिन तैयार रहना चाहिए। ” उन्होंने आगे लिखा ,” पशुओं और पौधों से इंसानों से ज्यादा प्यार करता हूँ। ” इस तरह अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालाँकि कुछ लोग नकारात्मक बाते भी लिख रहे हैं।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने डॉटर्स डे पर लिखा लाडली बेटी श्वेता नंदा के नाम प्यारा सा पोस्ट, बोले- बेटियां सबसे अच्छी होती हैं

ये भी पढ़ें,कृति सेनन संग डांस कर अमिताभ बच्चन को आयी कॉलेज के दिनों की याद, बोले- ‘आह वे कॉलेज और कलकता के दिन….’ 

इसी क्रम में एक यूजर रोहिल खान ने अमिताभ की फोटो शेयर करते हुए जवाब में लिखा ,” T 420 ,खीर (सूर्यवंशम वाली ) और 2013 के ट्वीट दोनों में फर्क सिर्फ इतना है कि खीर खाकर खून की उल्टियां करवा देती है पेट्रोल का ट्वीट 2021 में भक्त बनकर मौन होना सिखाता है ,सुप्रभात। ” इस तरह लोग अमिताभ के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Comments

Translate »