अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के लिए गाया था सबसे पहला गाना

0
अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के लिए गाया था पहला गाना
फोटोः अमिताभ बच्चन,राजेश रोशन और ऋतिक रोशन
अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के लिए गाया था पहला गाना
फोटोः अमिताभ बच्चन,राजेश रोशन और ऋतिक रोशन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपने पहले गाने के बारे में खुलासा किया है। बिग बी ने गाने की रिहर्सल की फोटो भी साझा की है।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ मुखातिब होकर हर रोज अपने और समसामयिक विषयों के बारे में जानकारियां साझा करते रहते हैं।बिग बी ने हाल ही में अपने पहले गाने के बारे में खुलासा किया है। सर बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने की रिहर्सल की फोटो भी शेयर की है। जिसमें वह गाने की तैयारी करते हुए नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर लिखा,” पहला गाना,जो मैंने फिल्म के लिए गाया था ‘मेरे पास आओ’, फिल्म मिस्टर नटवर लाल। संगीत की रिहर्सल म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन के साथ,जोकि पालती मारकर बैठे हुए हैं और जो छोटा बच्चा बेंच पर बैठा हुआ दिखाई दे रहा है ,वह निश्चित रूप से ऋतिक रोशन है।”  बता दें मिस्टर नटवर लाल फिल्म 8 जून 1979 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म उस जमाने की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी।

मिस्टर नटवर लाल फिल्म में अमिताभ बच्चन ने ‘नटवर लाल’ की भूमिका निभाई थी।जबकि अभिनेत्री रेखा ने शन्नो,अमजद खान ने विक्रम सिंह,अजित खान ने इंस्पेक्टर गिरधारी लाल और कादर खान ने मुखिया बाबा की भूमिका निभाई थी।  फिल्म के गाने, कयामत है ,मेरे पास आओ और परदेशिया ये तूने क्या किया, आज भी लोगों को पसंद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here