Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन की ‘मधुशाला’ को एनएफटी के नीलामी के पहले दिन तीन करोड़ से ज्यादा की बोली लगी

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन पिछले पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री में छाए हुए हैं। एनएफटी में उनके प्रसिद्ध कवि पिता हरिवंश राय बच्चन की रचना मधुशाला की नीलामी के पहले दिन 3 करोड की बोली लगी है।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन पिछले पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री में छाए हुए हैं। एनएफटी में उनके प्रसिद्ध कवि पिता हरिवंश राय बच्चन की रचना मधुशाला की नीलामी के पहले दिन 3 करोड की बोली लगी है।

बिग बी अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बने हुए हैं। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी के बारे में अपने फैंस के साथ जानकारी साझा करते रहते हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन फैंस से रूबरू होकर उनके सुझाव भी लेते हैं। इन सबसे इतर बिग बी की मधुशाला एनएफटी को नीलामी शुरू की गई है। इस नीलामी के पहले दिन ही 3.13 को रुपए की बोली लगाई गई है। यह नीलामी 4 नवंबर 2021 तक जारी रहेगी। NFT  प्रसिद्ध कवि हरिवंश राय बच्चन की रचना मधुशाला अमिताभ बच्चन की आवाज में है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस बारे में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा,” बियोंड लाइफ डॉट क्लब ऑफ सेल के साथ मेरी एंट्री ड्रॉप घोषणा के लिए सभी शुभकामनाओं और शानदार स्वागत के लिए धन्यवाद। मेरे सभी शुभचिंतकों और दोस्तों की तरफ से ढेर सारे संदेश। शुक्रिया दोस्तों।” अमिताभ बच्चन के फैंस उनकी इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा,” आपको बहुत ढेर सारा प्यार और इज्जत सर। ”

ये भी पढ़ें,Happy birthday Amitabh Bachchan: बिग बी को मुश्किल दौर में महमूद ने दिया था अपनी फिल्म में काम,जानिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में कुछ रोचक बातें जो आप नहीं जानते होंगे

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन इन दिनों क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट कर रहे हैं। उनका यह शो जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रहा है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन की हाल ही में चेहरे फिल्म रिलीज हुई थी। जिसमें रिया चक्रवर्ती इमरान हाशमी नजर आए थे। बात करें उनकी अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो बिग बी ‘ब्रह्मास्त्र’ ‘झुंड’ ‘बटरफ्लाई’ ‘गुडबाय’ मेडे जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

Exit mobile version