Site icon www.4Pillar.news

Ananya Panday: बहन के मेहँदी फंक्शन में कहर ढाते नजर आई अनन्या पांडे, पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत लगी एक्ट्रेस 

अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है। आज अलाना का मेहँदी फंक्शन आयोजित किया गया। अपनी बहन के मेहँदी फंक्शन में अनन्या पांडे पिंक लहंगे में कहर ढाते नजर आई। 

अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है। आज अलाना का मेहँदी फंक्शन आयोजित किया गया। अपनी बहन के मेहँदी फंक्शन में अनन्या पांडे पिंक लहंगे में कहर ढाते नजर आई।

चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी अलाना पांडे जल्द ही शादी करने वाली है। अलाना अपने विदेशी बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे के साथ 16 मार्च को सात फेरे लेंगी। वहीं शादी से पहले उनके प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके है। आज सोहेल खान के घर पर अलाना का मेहँदी फंक्शन रखा गया जिसमें कंई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए। वहीं बहन के प्री वेडिंग फंक्शन में अनन्या पांडे भी पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखी।

ब्राइड के लुक पर दिल हर बैठे फैंस

अलाना पांडे ने अपनी मेहँदी फंक्शन के लिए ग्रीन कलर का लहंगा पहना था। इस लहंगे पर बेहद खूबसूरत एम्ब्रॉएडरी की गयी थी। कर्ल बालों और मिनिमल ज्वैलरी के साथ उन्होंने अपने लुक को कम्प्लीट किया था। इस दौरान अलाना ने अपनी माँ के साथ पैपराजी को कंई पोज दिए।

पिंक लहंगे में खूबसूरत दिखी अनन्या

वहीं अपनी कजिन की शादी में एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी खूब कहर ढाते हुए नजर आई। अनन्या ने अपनी बहन के प्री वेडिंग फंक्शन के लिए पिंक कलर का लहंगा चुना था। इस दौरान अनन्य अपनी माँ भावना पांडे के साथ पोज देते हुए नजर आई।

मेहँदी फंक्शन में शामिल हुए ये सितारे

बता दे कि इस मेहँदी फंक्शन में कंई सेलेब्स शामिल हुए। सलमान खान की बहन अलवीरा खान अपने पति अतुल अग्निहोत्री के साथ शामिल हुई। अभिनेता बॉबी देओल ने भी अपनी पत्नी के साथ ये मेहँदी फंक्शन अटैंड किया।

Exit mobile version