Site icon www.4pillar.news

Anil Kapoor ने माँ निर्मल कपूर के 90वें बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें, Sonam Kapoor ने भी यूं लुटाया दादी पर प्यार 

Anil Kapoor celebrated mother's 90th birthday

Anil Kapoor की माँ निर्मल कपूर 90 साल की हो गई है। इस खास मौके पर अभिनेता ने प्यारी सी तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी माँ पर प्यार लुटाया है। इसके साथ ही Sonam Kapoor ने भी

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वे अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेटस वहां शेयर करते रहते है। इसी बीच आज अनिल ने अपनी माँ संग कुछ प्यारी सी तस्वीरें शेयर की है। दरअसल आज 27 सितंबर को एक्टर की माँ निर्मल कपूर 90 साल की हो गई है। इस खास मौके पर अभिनेता ने कुछ  प्यारी सी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें विश किया है।

Anil Kapoor ने मम्मी के 90वें बर्थडे पर शेयर किया ये पोस्ट

अनिल ने जो तस्वीरें शेयर की है उनमें से पहली तस्वीर उनके बचपन की है। इस तस्वीर में अभिनेता को अपनी माँ की गोद में बैठे देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर उनकी पूरी फैमिली एकसाथ नजर आ रही है। इस तस्वीर में बोनी, संजय, अर्जुन,शनाया, अंशुला, सहित कंई अन्य लोग देखे जा सकता है। तीसरी तस्वीर में अनिल अपनी माँ के साथ नजर आ रहे है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, “90 साल का प्यार, ताकत और अंतहीन बलिदान। आपकी उपस्थिति हर दिन हमारे जीवन को प्यार और आनंद से भर देती है। आपका बेटा होने  का सौभाग्य प्राप्त हुआ। हैप्पी बर्थडे मम्मी।”

यह भी पढ़े : Anil Kapoor Birthday: अनिल कपूर के बर्थडे पर बेटी सोनम कपूर ने शेयर की खबसूरत तस्वीरें, लिखा-‘आपके जैसा कोई नहीं डैड’

संजय कपूर ने दिखाई माँ के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक

अनिल कपूर के छोटे भाई और एक्टर संजय कपूर ने भी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी माँ के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है। इन तस्वीरों में पूरी कपूर फैमिली एक साथ नजर आ रही है। वहीं इस दौरान सभी को एकसाथ मिलकर अपनी माँ निर्मल का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए देखा जा सकता है।

Sonam Kapoor ने भी लुटाया दादी पर प्यार

वहीं सोनम कपूर ने भी कुछ प्यारी सी तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी दादी पर प्यार बरसाया है। पहली तस्वीर में Sonam की दादी उनके बेटे वायु को गोद में लिए नजर आ रही है। दूसरी तस्वीर में नन्ही सी सोनम को अपनी दादी के गोद में देखा जा सकता है। तीसरी तस्वीर एक्ट्रेस की शादी के दौरान की है। वहीं चौथी तस्वीर में सोनम अपनी माँ और दादी के साथ पोज देते नजर आ रही है।

यह भी पढ़े : सोनम कपूर ने शेयर किया बेटे का क्यूट वीडियो, दादा-दादी के साथ दौड़ लगाते दिखे नन्हे वायु आहूजा 

Exit mobile version